मनोरंजनBig Boss 17: अंकिता लोखंडे के छोटी बच्ची कहने...

Big Boss 17: अंकिता लोखंडे के छोटी बच्ची कहने पर मनारा चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, सबके सामने सुना दिया खरी खोटी..

-

होममनोरंजनBig Boss 17: अंकिता लोखंडे के छोटी बच्ची कहने पर मनारा चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, सबके सामने सुना दिया खरी खोटी..

Big Boss 17: अंकिता लोखंडे के छोटी बच्ची कहने पर मनारा चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, सबके सामने सुना दिया खरी खोटी..

Published Date :

Follow Us On :

Big Boss 17 शुरू हो चुका है लोग अपने पसंद के कंटेस्टेंट को कभी प्यार दे रहे हैं. हालांकि, पहले सप्ताह तो जैसे तैसे गुजर गया लेकिन अब गेम शुरू हुआ है. जिसके बाद बिग बॉस के मोहल्ले में हलचल मची हुई है. वैसे तो कंटेस्टेंट सब बेजोड़ है सब अपनी-अपनी स्ट्रेटजी के साथ गेम में लगे हुए हैं. लेकिन हाल के एपिसोड में देखने को मिला कि अंकिता लोखंडे ने बनारस चोपड़ा को टोंट मारते हुए छोटी बच्ची बोलकर निकल गई.

Ankita Vs Manara Chopra

दरअसल, इस बार बिग बॉस अपने तरीके से गेम चला रहे हैं और समय-समय पर कंटेस्टेंट को उनकी की हुई गलती का एहसास दिला रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस ने किचन का रूल कुछ ऐसा किया था कि जब चाहे तब खाना बनाकर अपने तरीके से कोई भी कंटेस्टेंट खा सकता था. लेकिन अब मोहल्ले के मुताबिक किचन का भी रूल बदल दिया गया है. लेकिन इसके बावजूद भी मोहल्ले में लगातार बढ़ते तकरार को देखते हुए बिग बॉस ने किचन के रूल को बदलते हुए एक समय के लिए सीमित कर दिया है.

ये भी पढ़ें:Urfi Javed ने अंतरांगी फैशन से एक बार फिर से सबको किया हैरान, फैंस ने जमकर सुना डाली खरी खोटी, देखें वीडियो

अंकिता लोखंडे ने मनारा चोपड़ा को कहा बच्ची

अंकिता लोखंडे ने किचन में बैठे हुए टाइम को लेकर मनारा और जिगना जी के पास जाकर कहा कि आप इसे समझा दीजिएगा यह छोटी बच्ची है ताकि हम लोग जल्दी से जल्दी काम कर सके और हमारे पास पर्याप्त समय बच सके इसके बाद बच्ची शब्द सुनते ही मनारा चोपड़ा का पर चढ़ गया और उन्होंने अंकिता लोखंडे को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया.

मैं नहीं हूं छोटी बच्ची

अंकिता लोखंडे के इस छोटी बच्ची वाली बात को लेकर मनारा चोपड़ा का पर हाय हो गया और उन्होंने बिग बॉस के मोहल्ले में हर कब मचा दिया इतना ही नहीं अंकिता लोखंडे को मजबूरन आकर मनारा चोपड़ा से माफी मांगना पड़ा. हालांकि, यह कोई बड़ी बात नहीं थी लेकिन फिर भी सबके अपने-अपने नजरिए हैं और सब अपने हिसाब से गेम खेल रहे हैं. जिसकी वजह से उन्हें लगा कि उन्हें नीचा दिखाने का प्रयास किया जा रहा है.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you