लाइफस्टाइलGold chain designs : चैन की ये खूबसूरत डिजाइन...

Gold chain designs : चैन की ये खूबसूरत डिजाइन मार्केट में मचा रहा है धमाल, देखें न्यू कलेक्शन

Gold chain designs : शादी हो या कोई त्योहार! महिलाएं लाइट वेट ज्वैलरी पहनना पसंद करती हैं. बात अगर गले में पहनने वाली एक्सेसरीज की करें तो आजकल की महिलाएं भारी भरकम नेकलेस पहन के बजाएं सिंपल गोल्ड या सिल्वर चैन गले में पहनना पसंद करती हैं.

-

होमलाइफस्टाइलGold chain designs : चैन की ये खूबसूरत डिजाइन मार्केट में मचा रहा है धमाल, देखें न्यू कलेक्शन

Gold chain designs : चैन की ये खूबसूरत डिजाइन मार्केट में मचा रहा है धमाल, देखें न्यू कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Gold chain designs : शादी हो या कोई त्योहार! महिलाएं लाइट वेट ज्वैलरी पहनना पसंद करती हैं. बात अगर गले में पहनने वाली एक्सेसरीज की करें तो आजकल की महिलाएं भारी भरकम नेकलेस पहन के बजाएं सिंपल गोल्ड या सिल्वर चैन गले में पहनना पसंद करती हैं. ऐसे में अगर आप भी अपने लिए सोने का चैन खरीदना चाह रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस खबर में कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी डिजाइन के बारे में बताएंगे, जिसे आप डेली यूज में पसंद सकती हैं.

Gold chain designs : डेली वियर चैन

Gold chain designs
Gold chain designs

अगर आप डेली यूज में पहनने के लिए चैन लेना चाहती हैं तो यह डिजाइन आपके लिए परफेक्ट हो सकता है. इसे आप अपनी पसंद के वजन के हिसाब से डिजाइन बना सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Poppy Seeds Benefits : आंखों के साथ हड्डियों के लिए भी फायदेमंद है ये चमत्कारी सफेद दाना, जानें इस्तेमाल करने का सही तरीका

Gold chain designs : नेम प्लेट डिजाइन

Gold chain designs
Gold chain designs

आज कल सोने की नेम प्लेट वाली डिजाइंस काफी ट्रेंड में चल रहा है. लड़कियां डेली यूज में इसे पहना पसंद करती हैं. आप इससे अपना पसंदीदा डिज़ाइन बना सकते हैं और नाम लिखवा सकते हैं.

सेनको 22 कैरेट फ्लोरल-प्रेरित येलो गोल्ड चैन

Gold chain designs
Gold chain designs

यदि आप अपने ज्वैलरी क्लेक्शन मे समकालीन टच लाना चाहते हैं तो सेन्को के जरिए यह नेकपीस एकदम सही है. इसे अगर आपके पास चमकदार काली साड़ी या सफेद चिकन लहंगे के साथ पेयर करें.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you