मनोरंजनएयरपोर्ट पर लाल ड्रेस में स्पॉट हुई Urfi Javed,...

एयरपोर्ट पर लाल ड्रेस में स्पॉट हुई Urfi Javed, फैंस ने की जमकर तारीफ, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

इस बार Uorfi पर भी नवरात्रि का खुमार चढ़ गया है. उन्होंने अपने आउट फिट से फैंस को बड़ा झटका दे दिया है. जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

-

होममनोरंजनएयरपोर्ट पर लाल ड्रेस में स्पॉट हुई Urfi Javed, फैंस ने की जमकर तारीफ, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

एयरपोर्ट पर लाल ड्रेस में स्पॉट हुई Urfi Javed, फैंस ने की जमकर तारीफ, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

Published Date :

Follow Us On :

Urfi Javed : उर्फी आज सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकी है. वो जहां भी जाती है पैपराजी उन्हें कैमरा में कैद कर लेते हैं. हालांकि, हर बार उर्फी को अंतरंगी ड्रेस और फैशन में देखा जाता है लेकिन इस बार Urfi Javed ने सबकी बोलती बंद कर दी है. जी हां आपको बता दें, इस बार Urfi पर भी नवरात्रि का खुमार चढ़ गया है. उन्होंने अपने आउट फिट से फैंस को बड़ा झटका दे दिया है जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. ऐसे में चलिए एक नजर वीडियो पर डालते हैं.

वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

दरअसल आपको बता दें, वर्तमान में नवरात्रि पर्व चल रहा है ऐसे में अभी एक्ट्रेस ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई पड़ रही है. तो वहीं, हाल ही में Urfi Javed को एयरपोर्ट पर एक खूबसूरत लाल लहंगे में स्पोर्ट किया गया. इस ड्रेस में Urfi किसी परी से कम नहीं लग रही है. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि Urfi ने ऑफ शोल्डर प्रिंटेड ब्लाउज के साथ रेड कलर का प्रिंटेड लहंगा पहना है. इसके साथ ही उन्होंने सिर पर स्कार्फ कैरी किया है जो इनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

ये भी पढे़ : Urfi Javed ने अपने बोल्ड अदाओं से इंटरनेट का पारा किया हाई, लाल रंग की ड्रेस पहनकर फैंस को बनाया दीवाना

फैंस ने की Urfi Javed की जमकर तारीफ

अभी तक एक्ट्रेस Urfi Javed को चाहने वाले ने उन्हें केवल अतरंगी कपड़ों में ही देखा था. ऐसे में इनका ये ट्रेडिशनल अवतार देख हर कोई हैरान है. एक्ट्रेस के चाहने वाले जमकर इनकी तारीफ कर रहे हैं. इसके साथ ही वहां मौजूद पैप्स ने एयरपोर्ट पर ही इनका बर्थडे केक की कटवाया.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you