टेकएलन मस्क X यूजर्स को देने वाले ये बड़ा...

एलन मस्क X यूजर्स को देने वाले ये बड़ा झटका,आने वाला है ये प्लान,पढ़ें पूरी खबर

जब से ट्विटर यानी X की कमान एलन मस्क ने संभाली है तब से कई बड़े बदलाव एक पर देखने को मिल रहे हैं. अब एलन मस्क ने एक और बड़े बदलाव के बारे में पोस्ट करके बता दिया है.आपको बता दें कि एलन मस्क अब दो नए सब्सक्रिप्शन प्लान लाने पर काम कर रहे हैं.

-

होमटेकएलन मस्क X यूजर्स को देने वाले ये बड़ा झटका,आने वाला है ये प्लान,पढ़ें पूरी खबर

एलन मस्क X यूजर्स को देने वाले ये बड़ा झटका,आने वाला है ये प्लान,पढ़ें पूरी खबर

Published Date :

Follow Us On :

जब से ट्विटर यानी X की कमान एलन मस्क (Elon Musk) ने संभाली है तब से कई बड़े बदलाव एक पर देखने को मिल रहे हैं. अब एलन मस्क ने एक और बड़े बदलाव के बारे में पोस्ट करके बता दिया है.आपको बता दें कि एलन मस्क अब दो नए सब्सक्रिप्शन प्लान लाने पर काम कर रहे हैं.आइए आपको बताते हैं कि यह दो नए प्लान क्या होंगे.

आने वाले हैं 2 नए प्लान 

मस्क ने आज पोस्ट करते हुए बताया है कि वह यूजर्स के लिए दो नए प्लान लाने जा रहे हैं उनके मुताबिक एक प्लान की कीमत जहां कम होगी वहीं दूसरे प्लान की कीमत ज्यादा होगी. ज्यादा कीमत वाले प्लान में यूजर्स को विज्ञापन आदि देखने को नहीं मिलेंगे और इसमें कई सुविधाएं यूजर्स को मिलेंगी.

ये भी पढ़ें: मात्र 15 हजार रुपए में मिल रहा Samsung का ये धांसू 5G स्मार्टफोन, यहां देखें ऑफर

इन देशों में यूजर को देना होगा 1 डॉलर 

आपको बता दें कि हाल ही में ट्विटर प्रमुख ने कहा है कि दो देश न्यूजीलैंड और फिलीपींस Not a bot प्लेन का ट्रायल शुरू कर दिया है इस ट्रायल के तहत इन दोनों देशों में जो यूजर ट्विटर पर नया अकाउंट बनाएगा उसे 1 डॉलर का शुल्क देना होगा.

फ्री वाले यूजर नहीं कर पाएंगे ये काम

मस्क के मुताबिक जो यूजर फ्री में ट्विटर का यूज करेंगे वह केवल ट्विटर पर पोस्ट को देख पाएंगे वो लाइक शेयर या ट्वीट नहीं लिख पाएंगे. अगर उन्हें ऐसा करना है तो उन्हें 1 डॉलर का सब्सक्रिप्शन 1 साल के लिए लेना होगा. फिलहाल न्यूजीलैंड और फिलिपींस के अलावा किसी अन्य देश में इस प्लान को शुरू करने की योजना के बारे में कंपनी या एलन मस्क ने खुलासा नहीं किया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

5000mAh की बैटरी वाला Poco का ये फोन मात्र 5 हजार में, फटाफट कर लें बुक

Poco C50 Discount: ई-कॉमर्स प्लेटफार्म अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you