Site icon Bloggistan

एलन मस्क X यूजर्स को देने वाले ये बड़ा झटका,आने वाला है ये प्लान,पढ़ें पूरी खबर

x Elon Musk

Elon Musk

जब से ट्विटर यानी X की कमान एलन मस्क (Elon Musk) ने संभाली है तब से कई बड़े बदलाव एक पर देखने को मिल रहे हैं. अब एलन मस्क ने एक और बड़े बदलाव के बारे में पोस्ट करके बता दिया है.आपको बता दें कि एलन मस्क अब दो नए सब्सक्रिप्शन प्लान लाने पर काम कर रहे हैं.आइए आपको बताते हैं कि यह दो नए प्लान क्या होंगे.

आने वाले हैं 2 नए प्लान 

मस्क ने आज पोस्ट करते हुए बताया है कि वह यूजर्स के लिए दो नए प्लान लाने जा रहे हैं उनके मुताबिक एक प्लान की कीमत जहां कम होगी वहीं दूसरे प्लान की कीमत ज्यादा होगी. ज्यादा कीमत वाले प्लान में यूजर्स को विज्ञापन आदि देखने को नहीं मिलेंगे और इसमें कई सुविधाएं यूजर्स को मिलेंगी.

ये भी पढ़ें: मात्र 15 हजार रुपए में मिल रहा Samsung का ये धांसू 5G स्मार्टफोन, यहां देखें ऑफर

इन देशों में यूजर को देना होगा 1 डॉलर 

आपको बता दें कि हाल ही में ट्विटर प्रमुख ने कहा है कि दो देश न्यूजीलैंड और फिलीपींस Not a bot प्लेन का ट्रायल शुरू कर दिया है इस ट्रायल के तहत इन दोनों देशों में जो यूजर ट्विटर पर नया अकाउंट बनाएगा उसे 1 डॉलर का शुल्क देना होगा.

फ्री वाले यूजर नहीं कर पाएंगे ये काम

मस्क के मुताबिक जो यूजर फ्री में ट्विटर का यूज करेंगे वह केवल ट्विटर पर पोस्ट को देख पाएंगे वो लाइक शेयर या ट्वीट नहीं लिख पाएंगे. अगर उन्हें ऐसा करना है तो उन्हें 1 डॉलर का सब्सक्रिप्शन 1 साल के लिए लेना होगा. फिलहाल न्यूजीलैंड और फिलिपींस के अलावा किसी अन्य देश में इस प्लान को शुरू करने की योजना के बारे में कंपनी या एलन मस्क ने खुलासा नहीं किया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version