मनोरंजनUrfi Javed ने अपने बोल्ड अदाओं से इंटरनेट का...

Urfi Javed ने अपने बोल्ड अदाओं से इंटरनेट का पारा किया हाई, लाल रंग की ड्रेस पहनकर फैंस को बनाया दीवाना

Urfi Javed Viral Video: अपने अतरंगी स्टाइल और बोल्ड अंदाज के लिए से दिन चर्चा में बनी हुई 'उर्फी जावेद (Urfi Javed)' आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

-

होममनोरंजनUrfi Javed ने अपने बोल्ड अदाओं से इंटरनेट का पारा किया हाई, लाल रंग की ड्रेस पहनकर फैंस को बनाया दीवाना

Urfi Javed ने अपने बोल्ड अदाओं से इंटरनेट का पारा किया हाई, लाल रंग की ड्रेस पहनकर फैंस को बनाया दीवाना

Published Date :

Follow Us On :

Urfi Javed Viral Video : अपने अतरंगी स्टाइल और बोल्ड अंदाज के लिए से दिन चर्चा में बनी हुई ‘उर्फी जावेद (Urfi Javed)’ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आय दिन अपने अजीबों गरीब कपड़ों को पहन कर सोशल मीडिया पर धमाल मचाती है. इसी बीच Urfi का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसपर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं तो चलिए एक नजर वीडियो पर डालते हैं.

Urfi Javed Viral Video

सच कहूं तो ‘Urfi’ का फैशन सेंस काफी कमाल का है, जिसकी तारीफ सिर्फ मैं नहीं.. कई सोशल मीडिया यूजर्स करते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर Urfi का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ‘उर्फी जावेद’ रेड ड्रेस पहनी हुई है. खास बात ये है कि इस ड्रेस में ‘Urfi’ का एक टांग ढाका है और एक टांग पूरी तरह से दिख रहा है. और यही कारण है कि Urfi इस ड्रेस में काफी बोल्ड और यूनिक दिख रही है. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस को और यूनिक स्टाइल देने के लिए हाथों में स्पाइडरमैन की तरफ ग्लव्स पहना है. कुल मिलाकर Urfi का ये लुक काफी खूबसूरत है. जिस वजह से लोगों को अपनी नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

ये भी पढे़ : जल्द ही सिनेमा घरों में दर्शकों को हंसाने आ रहे Aamir Khan, जानें कब आयेगी ये फिल्म

फैंस ने की जमकर तारीफ

एक तरफ जहां उर्फी जावेद के चाहने वाले इस लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, कुछ यूजर्स ने ऊर्फी को जमकर ट्रोल भी किया है. बता दें, एक यूजर ने कहा “लाल ड्रेस में मिर्ची लग रही हो” तो वहीं अन्य यूजर्स ने Urfi को हिजाब पहनने की नसीहत दे डाली..

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you