बिजनेसPNB Update: 18 दिसंबर तक पंजाब नेशनल बैंक के...

PNB Update: 18 दिसंबर तक पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक जरूर निपटा लें ये काम,नहीं तो बंद हो जाएगा खाता

-

होमबिजनेसPNB Update: 18 दिसंबर तक पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक जरूर निपटा लें ये काम,नहीं तो बंद हो जाएगा खाता

PNB Update: 18 दिसंबर तक पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक जरूर निपटा लें ये काम,नहीं तो बंद हो जाएगा खाता

Published Date :

Follow Us On :

PNB Update: अगर आप पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक हैं तो यह खबर आपके बहुत काम की है क्योंकि पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ग्राहकों को अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि वह अपने खाते की केवाईसी (KYC) को जल्द ही पूरा कर लें नहीं तो उनका अकाउंट बंद हो सकता है.

18 दिसंबर 2023 है आखिरी तारीख

ग्राहकों के हित में उसने यह कदम भारतीय रिजर्व बैंक के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए उठाया है पंजाब नेशनल बैंक ने कहा है कि 18 दिसंबर 2023 तक पंजाब नेशनल बैंक के ऐसे ग्राहक जिन्होंने अपनी केवाईसी को अपडेट नहीं कराया है वह उसे अपडेट कर लें 18 दिसंबर आखिरी तारीख है इसके बाद केवाईसी अपडेट नहीं होगा.

ये भी पढ़ें: सेलेब्रिटी वाली शादी करने का सपना होगा साकार, अब घर बैठे मिलेगा Wedding Loan

बिना बैंक जाए भी अपडेट हो सकती है केवाईसी

ग्राहक केवाईसी अपडेट करने के लिए अगर चाहें तो बैंक जा सकते हैं या फिर PNB One Bank या इंटरनेट बैंकिंग सर्विस के द्वारा केवाईसी कर सकते हैं इसके लिए आपको अपनी ब्रांच जाने की जरूरत नहीं होगी. उम्मीद करते हैं कि ये जानकारी आपको पसंद आएगी और इसे आप ऐसे लोगों के साथ शेयर करेंगे जिनके पंजाब नेशनल बैंक में अकाउंट हैं.

आपके लिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you