बिजनेससेलेब्रिटी वाली शादी करने का सपना होगा साकार, अब...

सेलेब्रिटी वाली शादी करने का सपना होगा साकार, अब घर बैठे मिलेगा Wedding Loan

-

होमबिजनेससेलेब्रिटी वाली शादी करने का सपना होगा साकार, अब घर बैठे मिलेगा Wedding Loan

सेलेब्रिटी वाली शादी करने का सपना होगा साकार, अब घर बैठे मिलेगा Wedding Loan

Published Date :

Follow Us On :

Wedding Loan: अगर आपका भी सपना है सेलेब्रिटी के जैसे ही अपनी शादी करने का तो, चिंता करने की कोई बात नहीं है। अब आप भी सेलेब्रिटी वाली शादी कर सकते हैं। सेलेब्रिटी वाली शादी का सपना रखने वाले आम लोगों को पैसों की कमी के कारण से नार्मल शादी के जश्न में कॉम्प्रोमाइज करना पड़ता है। पर आपको कॉम्प्रोमाइज करने की कोई जरूरत नहीं है, हम आपको इस खबर में पैसों का इंतजाम करने का ऐसा तरीका बताएंगे जिसे जानकर आप खुश हो जाएंगे। हम आज कुछ ऐसे वेडिंग लोन के बारे में बताएंगे जिन्हें लेकर आप सेलेब्रिटी वाली शादी करने के लिए पैसों का जुगाड़ कर सकेंगे।

घर बैठे मिलेगा Wedding Loan

आजकल तो बहुत सारे बैंक अपने लोन में वेडिंग लोन शामिल किए हैं जो आपको आपको घर बैठे ऑनलाइन लोन दे रहे हैं। ऐसे लोन के लिए आपको बस अपने कुछ डॉक्यूमेंट्स जमा करने होते हैं। आपको ऑनलाइन ही अपने डॉक्यूमेंट्स को स्कैन करके बैंक की वेरिफाइड ऐप पर अपलोड करना होगा। इसके बाद बैंक आपको कुछ दिन बाद लोन जारी कर देता है।

एचडीएफसी का वेडिंग लोन

एचडीएफसी बैंक पर्सनल लोन के साथ-साथ आपको 12-60 महीनों के लिए फ्लेक्सिबल टेन्योर के साथ 50,000 रुपये से 40 लाख रुपये तक का लोन मिल सकता है। एचडीएफसी बैंक आपकी मंथली सैलरी और जिस कंपनी में आप काम करते हैं, उसके आधार पर शादियों के लिए ये पर्सनल लोन देता है।

कैसे करें अप्लाई

अप्लाई करने के लिए बस आपको बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर या ऐप पर विजिट करना होगा।
वहां पर आपको लोन सेक्शन में वेडिंग लोन का ऑप्शन दिख जाएगा।
इस ऑप्शन पर क्लिक कर के पूरी डिटेल्स चेक को जान सकते हैं। यही नहीं आप यहां पर ईएमआई को अपने बजट के हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं। यानी आप अपनी ईएमआई भरने का बजट खुद तय कर सकते हैं।
यहां आपको कितने रुपये पर कितना इंटरेस्ट देना होगा उसकी पूरी डिटेल्स मिल जाएंगी।

ये भी पढ़ें: मात्र 5 हजार रुपए की लागत से शुरू करें अंधाधुंध कमाई वाले ये बिजनेस, कुछ ही महीनों में हो जायेंगे मालामाल

ये डॉक्यूमेंट हैं जरूरी

आइडेंटिटी प्रूफ (पासपोर्ट की कॉपी, voter ID,ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड)
पिछले तीन महीनों का एड्रेस प्रूफ, बैंक स्टेटमेंट।
दो लेटेस्ट सैलरी स्लिप और लेटेस्ट फॉर्म 16।

Bajaj Fines: वेडिंग लोन

बजाज आपको आपकी शादी करने के लिए 50 लाख रुपये तक का लोन ऑफर करता है। कंपनी के ऑफिशियल पेज पर जाकर आप आसानी से इस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इस पर आपको ईएमआई टेन्योर आदि सब की डिटेल्स मिल जाएंगी। आपको लोन भरने के लिए आपको एक से 6 साल तक का टाइम भी मिलता है।
इसके अलावा और भी बैंक या कंपनी आपको वेडिंग लोन दे रही हैं। इसके लिए आपको उन बैंकों के ऑफिशियल ऐप या पेज पर जाकर चेक करना होगा।

आपके लिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you