बिजनेसमात्र 5 हजार रुपए की लागत से शुरू करें...

मात्र 5 हजार रुपए की लागत से शुरू करें अंधाधुंध कमाई वाले ये बिजनेस, कुछ ही महीनों में हो जायेंगे मालामाल

-

होमबिजनेसमात्र 5 हजार रुपए की लागत से शुरू करें अंधाधुंध कमाई वाले ये बिजनेस, कुछ ही महीनों में हो जायेंगे मालामाल

मात्र 5 हजार रुपए की लागत से शुरू करें अंधाधुंध कमाई वाले ये बिजनेस, कुछ ही महीनों में हो जायेंगे मालामाल

Published Date :

Follow Us On :

Business Idea: आज का दौर ऐसा चल रहा है कि लोगों की जरूरत उनकी महीने की मिलने वाली सैलरी से नहीं पूरा हो रहा है. जिसकी वजह से उन्हें कहीं पर ओवर टाइम या फिर अलग से कोई दूसरा काम करना पड़ रहा है. अब ऐसे में उन लोगों के पास एक ही ऑप्शन होता है कि कोई अपना बिजनेस शुरू कर महीने का अच्छा कमाई करें.

अगर आप भी अपना खुद का बिजनेस शुरू करने का प्लान बना रहे हैं लेकिन आपके पास बजट कम है और अब कंफ्यूजन में बने हैं कि कौन सा बिजनेस आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा तो आज हम आपके लिए ऐसे ही कुछ बिजनेस प्लान लेकर आए हैं जो अब बेहद कम लागत के साथ शुरू कर तगड़ा मुनाफा कमा सकते हैं. आइए देखते हैं..

ये भी पढ़ें: होम लोन जल्दी चुकाना पड़ सकता है मंहगा, रीपमेंट के बाद नहीं मिलते ये कई फायदे

टिफिन सर्विस

आप अपने घर से ही टिफिन सर्विस का काम शुरू कर महीने की मोटी कमाई कर सकते हैं. इस बिजनेस को शुरू करने के लिए आपको अधिक इन्वेस्टमेंट की जरूरत नहीं है. लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि आप इसे इस जगह पर शुरू करें जहां भारी संख्या में जॉब या पढ़ने वाले छात्र रहते हैं. अगर आप इस बिजनेस को मुनाफे के लिए शुरू कर रहे हैं तो ऐसी जगह का खास कर चुनाव करें और आसानी से सुबह और शाम टिफिन की सप्लाई कर मोटी कमाई कर सकते हैं.

स्ट्रीट फूड का शुरू करें स्टॉल

आज ऑफिस से बाहर निकालने के बाद लोगों को सबसे पहले स्ट्रीट फूड खाना पसंद होता है. जिसमें लोग मोमोस, चाऊमीन, बर्गर जैसे तमाम तरह के स्ट्रीट खाना पसंद करते हैं. इसीलिए आप ऐसे शहर में इस बिजनेस को शुरू कर मोटी कमाई कर सकते हैं जहां पर आपको लगता है कि इसकी डिमांड ज्यादा है और आप इसे बेहद कम लागत है शुरू कर सकते हैं.

आपके लिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you