ऑटो56KM की रेंज.. कातिलाना लुक, ₹90 हजार से भी...

56KM की रेंज.. कातिलाना लुक, ₹90 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा ये शानदार स्कूटर

-

होमऑटो56KM की रेंज.. कातिलाना लुक, ₹90 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा ये शानदार स्कूटर

56KM की रेंज.. कातिलाना लुक, ₹90 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा ये शानदार स्कूटर

Published Date :

Follow Us On :

Hero Destini 125 : आज के समय में हर कोई स्कूटर चलाना पसंद करता है. क्योंकि इसे कहीं भी कभी भी कैसे भी सड़क पर आसानी से रोका जा सकता है. इसके साथ ही इसे चलाना भी काफी आसान है. यदि आप ही अपने लिए कोई बढ़िया माइलेज देने वाला स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो बिल्कुल सही जगह पर है. आज हम आपको दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प के हीरो डेस्टिनी 125 (Hero Destini 125) स्कूटर के बारे में बताएंगे. जोकि 58 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है. आइए इसके फीचर्स, इंजन आदि की डिटेल जानते हैं…

हीरो डेस्टिनी 125 (Hero Destini 125) को कंपनी ने 71,499 रुपए एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया है. हालांकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 85,738 रुपए हैं. वहीं भारतीय बाजार में इसका मुकाबला होंडा एक्टिवा 125z सुजुकी एक्सेस 125 और टीवीएस जूपिटर 125 जैसे स्कूटर से होता है.

ये भी पढ़ें: जबरदस्त रेंज और यूनिक डिजाइन के साथ हुड़दंग मचाने आ रही Hyundai Creta EV, जानें खासियत

Hero Destini 125 : फीचर्स

फीचर्स के लिहाज से इसमें एनालॉग ऑडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कॉल एसएमएस अलर्ट, डिजिटल इनसेट, फ्यूल गेज, टिपमीटर आदि मिलता है. हालांकि, इसमें टर्न बाय टर्न नेविगेशन नहीं दिया गया है. ये स्कूटर आपको 7 रंगों में मिलेगा.

पावरट्रेन

हीरो डेस्टिनी 125 स्कूटर में 124.6 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 7000 आरपीएम पर 9ps की पावर और 5500 आरपीएम पर 10.3 एमएम का टॉर्क जनरेट करता है. स्कूटर के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में मोनोशॉक सेटअप मिलता है. इसके अलावा इसमें कई और खासियत मौजदू है जोकि इसे और भी खास बनाता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

HP Assembly Election: हिमाचल में हाथ को मिला जनता का साथ,भाजपा हुई सत्ता से बाहर

HP Assembly Election:हिमाचल विधानसभा चुनावों की अब तक हुई...

मात्र ₹5 लाख में घर ले जाएं Audi Q8 e-Tron कार, कई खूबियों से होगी लैस, जानें

Audi Q8 e-Tron : लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी ऑडी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you