बिजनेसBusiness Idea: घर बैठे होगी अंधाधुंध कमाई, आज से...

Business Idea: घर बैठे होगी अंधाधुंध कमाई, आज से ही शुरू करें कम लागत वाला ये बिजनेस

-

होमबिजनेसBusiness Idea: घर बैठे होगी अंधाधुंध कमाई, आज से ही शुरू करें कम लागत वाला ये बिजनेस

Business Idea: घर बैठे होगी अंधाधुंध कमाई, आज से ही शुरू करें कम लागत वाला ये बिजनेस

Published Date :

Follow Us On :

Business Idea: हर कोई चाहता है कि उसके पास मोटी कमाई का जरिया हो जहां से वह अपने शौक के साथ-साथ अपने पूरे परिवार को खुशहाल रख सके. लेकिन आज के समय में अधिकतर लोग कमाई के लिए जॉब पर निर्भर है. जिसकी वजह से महीने के अंत में मिलने वाली सैलरी से उनका खर्च तक नहीं चल पाता है.

यही वजह है कि लोग अब अपना खुद का बिजनेस शुरू कर रहे हैं. अगर आप भी अपना बिजनेस शुरू करने का प्लान बना रहे हैं. लेकिन आपके पास बजट कम है तो आज हम आपके लिए एक ऐसा बिजनेस आइडिया लेकर आए हैं. जिससे आप कम खर्च के साथ शुरू कर तगड़ा मुनाफा सकते हैं. आइए देखते हैं…

शुरू करें बबल पैकिंग पेपर का बिजनेस

आज लोगों को किसी सामान को एक जगह से दूसरे जगह ले जाने के लिए बबल पेपर की जरूरत होती है. क्योंकि बबल पेपर (Bubble Packing paper) में रखा हुआ सामान काफी सुरक्षित होता है और वह पूरी सेफ्टी के साथ आपको इस अवस्था में मिल जाता है जैसा कि आपने बबल पेपर में लपेट कर रखा था. ये बिजनेस कम लागत में तगड़े मुनाफे वाला साबित होता है.

ये भी पढ़ें: मात्र 5 हजार रुपए की लागत से शुरू करें अंधाधुंध कमाई वाले ये बिजनेस, कुछ ही महीनों में हो जायेंगे मालामाल

कितना आयेगा खर्च

इस बिजनेस को आप कम लागत के मैं शुरू कर सकते हैं. हालांकि, अगर आप जितना अधिक निवेश करेंगे उतना ही अधिक मुनाफा कमाएंगे. लेकिन अगर आपके पास बजट कम है तो आप इसे कम बजट के साथ ही शुरू कर सकते हैं. जिसके लिए आपको 8 से 10 हजार रुपए खर्च करने होंगे.

कितना होगा मुनाफा ?

इस बिजनेस में खर्च की गई रकम का लगभग 40 से 50% हिस्सा प्रॉफिट साबित होता है. लेकिन माल को लाने के लिए आपको ऐसे मार्केट को चुनना होगा जहां से आपको अच्छे क्वालिटी वाले बबल पैकिंग पेपर कीमत में मिल जाएं. क्योंकि जितना बढ़िया आप क्वालिटी पर काम करेंगे उतना ही अधिक आपको मुनाफा होगा.

आपके लिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you