टेकJio दे रहा है अपने यूजर्स को खास ऑफर,इस...

Jio दे रहा है अपने यूजर्स को खास ऑफर,इस रीचार्ज प्लॉन में मिल रहा तगड़ा कैशबैक

-

होमटेकJio दे रहा है अपने यूजर्स को खास ऑफर,इस रीचार्ज प्लॉन में मिल रहा तगड़ा कैशबैक

Jio दे रहा है अपने यूजर्स को खास ऑफर,इस रीचार्ज प्लॉन में मिल रहा तगड़ा कैशबैक

Published Date :

Follow Us On :

Jio Cashback Offer: अगर आप भी जियो की सिम यूज करते हैं तो यह खबर आपको खुश कर देने वाली है। जियो अपने करोड़ों यूजर्स के लिए समय समय पर नए-नए प्लान और ऑफर्स लेकर आती रहती है। वैसे तो जियो के रिचार्ज प्लान्स के पोर्टफोलियों में कई सारे प्लान्स और ऑफर्स मौजूद हैं जो किफायती दाम में बेहतरीन ऑफर्स देते हैं। जियो के पास ऐसा ही एक प्लान मौजूद है जिसमें कंपनी अपने यूजर्स को तगड़ा कैशबैक दे रही है।

जियो के पास सस्ते और महंगे दोनों ही प्लान्स यूजर्स के लिए मौजूद हैं। आप अपनी जरूरत के हिसाब से अपना प्लान चुन सकते हैं। जियो अपने एक प्लान में कैशबैक भी ऑफर कर रहा है जिससे आप बेहद सस्ते दाम में लंबी वैलिडिटी, फ्री कॉलिंग और डेटा का फायदा ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Google Pay की पूरी ट्रांजैक्शन हिस्ट्री ऐसे करें डिलीट, देखें ये आसान तरीका

यूजर्स को रिचार्ज करने पर मिलेगा कैशबैक

रिलायंस जियो के अपने यूजर्स को इस प्लान में कैशबैक दे रहा है। यह प्लान है 866 रुपये का। अगर आप इस प्लान को खरीदते हैं तो आपको 50 रुपये का कैशबैक भी मिलता है। इस तरह से आपको यह प्लान सिर्फ 816 रुपये का पड़ेगा जिसमें आप कई अन्य दूसरे फायदे भी मिलते हैं।

जियो अपने 866 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए 168GB डेटा देता है। यानी आप हर दिन 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको 84 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 SMS की सुविधा मिलती है।

फ्री सब्सक्रिप्शन का भी फायदा

अगर इस प्लान के एडिशनल बेनेफिट्स के बारे में बात करें तो इसमें जियो यूजर्स को स्विगी वन लाइट का सब्सक्रिप्शन 3 महीने के लिए मिलता है। इसके साथ ही जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। अगर आप एलिजिबल हैं तो इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का भी फायदा उठा सकते हैं।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you