टेकElista Speaker: धूआं उड़ाने आ गया ये धांसू स्पीकर,...

Elista Speaker: धूआं उड़ाने आ गया ये धांसू स्पीकर, धमाकेदार साउंड सुनकर हर कोई करने लग जाएगा डांस

-

होमटेकElista Speaker: धूआं उड़ाने आ गया ये धांसू स्पीकर, धमाकेदार साउंड सुनकर हर कोई करने लग जाएगा डांस

Elista Speaker: धूआं उड़ाने आ गया ये धांसू स्पीकर, धमाकेदार साउंड सुनकर हर कोई करने लग जाएगा डांस

Published Date :

Follow Us On :

Elista Speaker: अगर आप पोर्टेबल स्पीकर तलाश रहे हैं तो हाल ही में Elista के द्वारा भारत में एक दमदार स्पीकर की रेंज पेश की गई है. कंपनी की नई सीरीज में बास क्वालिटी के साथ ऑडियो का भी खासा ध्यान रखा गया है. ये सीरीज खासतौर से ऐसे लोगों के लिए लाई गई है जो घर से बाहर पार्टी इंजॉय करना पसंद करते हैं. इसकी कीमत भी बजट रेंज में रखी गई है. इसे कहीं भी आसानी से कैरी किया जा सकता है. हम यहां आपको इसी स्पीकर सीरीज के बारे में बताने वाले हैं.

ELS T-5000 Blast TUFB

ये पोर्टेबल स्पीकर 5200mAh की रिचार्जेबल बैटरी के साथ लाया गया है. कंपनी के दावे की माने तो सिंगल चार्जिंग में ये 3 घंटे तक सीमलैस ऑडियो पर चल सकता है. इसमें फीचर्स के तौर पर 7 सेगमेंट एलईडी डिस्प्ले, रोटरी वॉल्यूम कंट्रोल, फुल-फंक्शन रिमोट हैंडसेट और मोबाइल फोन होल्ड के साथ कंट्रोलेशन की सुविधा दी गई है. इसकी कीमत 11,999 रुपये रखी गई है. ये स्पीकर उन लोगों के लिए बेस्ट है जो घर से बाहर पार्टी करना पंसद करते या अक्सर ट्रिप पर जाते रहते हैं.

ELS T-5000 TUFB

यह स्पीकर आपको दस हजार से भी कम की कीमत पर मिल सकता है. इसकी शुरूआती कीमत 9,999 रुपये निर्धारित की गई है. इसमें डायनामिक सववूफर दिए गए हैं. इसे भी एक बार की चार्जिंग में करीब 3 घंटे तक इस्तेमाल किया जाता है हालांकि अगर आप इसे 75 प्रतिशत से ज्यादा वॉल्यूम पर यूज करेंगे तो बैटरी बैकअप कम हो जाएगा. इसके साथ एक माइक भी दिया जाता है जिसको कनेक्ट करके आप सिंगिंग भी कर सकते हो.

ये भी पढ़ें- Redmi Watch 3 Active की पहली सेल आज हुई शुरू,ऑफर के तहत सस्ते में खरीदने का है मौका

ELS T-6200 AUTFB

सीरीज में यह टॉप मॉडल का पोर्टेबल स्पीकर है जिसको Elista Speaker की रेंज में 16,999 रुपये की कीमत पर लाया गया है. इसमें बेहतर ऑडियो इनपुट के लिए बढ़िया बास, स्पष्ट ट्रेबल और बेजोड़ स्पष्टता दी जाती है. इसमें 4400 MAh के पावर वाली बैटरी दी गई है. जिसे आप एक बार की चार्जिंग में तीन घंटे तक यूज कर सकते हैं. बता दें सीरीज के तीनों ही स्पीकर्स को कंपनी की साइट और रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you