ऑटो300Km की रेंज के साथ भौकाल मचाने आया IME...

300Km की रेंज के साथ भौकाल मचाने आया IME Rapid इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत

-

होमऑटो300Km की रेंज के साथ भौकाल मचाने आया IME Rapid इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत

300Km की रेंज के साथ भौकाल मचाने आया IME Rapid इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

IME Rapid Electric Scooter : बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड को देखते हुए आय दिन कोई न कोई ईवी वाहन निर्माता कंपनी स्कूटर को लॉन्च करते रहती है. इसी कड़ी में दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी माई ईवी स्टोर ने घरेलू बाजार में अपनी IME Rapid इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस ईवी को 99 हजार रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. ऐसे में चलिए इसकी डिटेल जानते हैं.

IME Rapid Electric Scooter
IME Rapid Electric Scooter

3 वेरिएंट के साथ आता है ये

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने IME रैपिड को तीन वेरिएंट में पेश किया है जिसमें क्रमशः 60V- 26/52/72 AH बैटरी पैक देखने को मिलता है. इसका मोटर 2000W से संचालित है. वहीं, माइलेज की बात करें तो आपको बता दें, ये सिंगल चार्ज में 100, 200 और 300 किलोमीटर की रेंज ऑफर करता है.

ये भी पढे़ : Car Care Tips : अगर अपनी कार को रखना चाहते हैं फिट, तो फॉलो करें ये टिप्स, गाड़ी रहेगी एकदम टनाटन

ग्राहकों के लिए शुरू किया जायेगा ये सुविधा

बता दें, MY EV स्टोर ग्राहकों के विश्वास को बढ़ाने के लिए वाहनों की परेशानी मुक्त सर्विसिंग की सुविधा प्रदान करने के लिए पूरे बेंगलुरु में वारंटी और आसान स्पेयर पार्ट्स की उपलब्धता की पेशकश करेगी. इसके अलावा ये आकर्षक, आसान और सिंपल फाइनेंस स्कीम के लिए कोटक महिंद्रा, श्रीराम फाइनेंस और मणप्पुरम फाइनेंस सहित प्रमुख वित्तीय संस्थानों से हाथ मिलाया है.

IME Rapid Electric Scooter : कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे 99 हजार रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वहीं, इसके टॉप मॉडल को खरीदने के लिए 1.48 लाख रुपए का होना बहुत जरूरी है. वहीं, ये स्कूटर सिंपल वन इलेक्ट्रिक को टक्कर देता है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you