ऑटो₹5 हजार से भी कम कीमत पर घर लें...

₹5 हजार से भी कम कीमत पर घर लें जाए River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत

-

होमऑटो₹5 हजार से भी कम कीमत पर घर लें जाए River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत

₹5 हजार से भी कम कीमत पर घर लें जाए River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

River Indie : क्या आप भी अपने लिए किसी ऐसे स्कूटर की तलाश में है जो कम कीमत में बढ़िया रेंज ऑफर करता हो? अगर हां! तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसे भारतीय मार्केट में हाल ही में पेश किया गया है. दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम River Indie है. इस स्कूटर को बेंगलुरु बेस्ड ईवी स्टार्टअप कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्कूटर को 1.24 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. ऐसे में चलिए इस स्कूटर की डिटेल जानते हैं.

River Indie
River Indie (Image-River)

River Indie : फीचर्स

River Indie में ट्विन एलइडी हैडलाइट्स, टेल लाइट्स, एक लाइट सेंसेटिव एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर ,43 लीटर का अंडरसीट स्टोरेज, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आदि देखने को मिलता है. इसके अलावा हैंडलबार पर एक अतिरिक्त यूएसबी पोर्ट दिया गया है.

ये भी पढे़ : 300Km की रेंज के साथ भौकाल मचाने आया IME Rapid इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें खासियत

River Indie : मोटर और बैटरी पैक

इसमें मौजूद बैटरी पाक की बात करें तो आपको बता दे कंपनी ने इसमें 6.7Kw मिड माउंटेन मोटर का इस्तेमाल किया है जो 26एनएम का पीक टॉक जनरेट करता है. यह स्कूटर 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड ऑफर करता है. इसके अलावा यह मात्र 3.9 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. वहीं इसका मोटर 4kwh लिथियम आयन बैटरी पैक से कनेक्ट है जो सिंगल चार्ज में 120 किलोमीटर की दूरी तय करने में सक्षम है. वही चार्जिंग की बात करें तो आपको बता दे इसके बैटरी को महज 5 घंटे में जीरो से 80% तक चार्ज किया जा सकता है.

इन गाड़ियों से होता है मुकाबला

बात करें इसके प्रतिद्वंदी गाड़ियों की तो आपको बता दे यह इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय मार्केट में Ola S1 Pro, Ather 450X, Hero Vida V1, TVs iqube इलेक्ट्रिक स्कूटर को जोरदार टक्कर देता है. ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाह रहे हैं तो आप कंपनी के वेबसाइट पर जाकर मात्र 1250 रुपए में इसकी बुकिंग करा सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

₹7 लाख के भीतर चाहिए कार….तो खरीदें ये SUV, सेफ्टी में है Maruti Suzuki Swift की बॉस

Tata Punch : देश में माइक्रो एसयूवी कार की काफी...

201 km की रेंज, धांसू लुक्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के दीवाने हुए लोग

PURE EV Epluto 7G Max: इलेक्ट्रिक स्कूटर यंगस्टर्स की...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you