ऑटो201 km की रेंज, धांसू लुक्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर...

201 km की रेंज, धांसू लुक्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के दीवाने हुए लोग

PURE EV Epluto 7G Max में अलॉय व्हील दिए गए हैं। स्कूटर में फ्रंट और रियर टायर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं, जिससे स्कूटर को हाई स्पीड में कंट्रोल करने में आसानी होती है।

-

होमऑटो201 km की रेंज, धांसू लुक्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के दीवाने हुए लोग

201 km की रेंज, धांसू लुक्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के दीवाने हुए लोग

Published Date :

Follow Us On :

PURE EV Epluto 7G Max: इलेक्ट्रिक स्कूटर यंगस्टर्स की पहली पसंद बनता जा रहा है। साइलेंट एग्जॉस्ट वाले यह स्कूटर बेहद स्टाइलिश लुक्स में आते हैं। इसी सेगमेंट में एक जबरदस्त स्कूटर है जो सिंगल चार्ज पर 201 km की ड्राइविंग रेंज देता है। यह स्कूटर 60 km/hr. की टॉप स्पीड देता है। हम बात कर रहे हैं PURE EV के Epluto 7G Max स्कूटर की। यह हाई एंड स्कूटर है।

2200 पावर की मोटर

इस धाकड़ स्कूटर में 2200 पावर की मोटर आती है। यह डैशिंग स्कूटर 1.15 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। स्क्टर में ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं। इसमें एक वेरिएंट और दो कलर ऑप्शन ऑफर किए जाते हैं। यह स्कूटर आरामदायक सिंगल सीट में मिलती है। इस स्कूटर में स्टाइलिश टर्न इंडिकेटर दिए गए हैं। स्कूटर में आरामदायक सफर के लिए हैवी सस्पेंशन दिए गए हैं।

ये भी पढे़ : पापा की परियों के लिए बेस्ट है Honda Activa 7G, कई खूबियों से है लैस, जानें किस दिन होगा लॉन्च

मिलते हैं अलॉय व्हील

PURE EV Epluto 7G Max में अलॉय व्हील दिए गए हैं। स्कूटर में फ्रंट और रियर टायर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं, जिससे स्कूटर को हाई स्पीड में कंट्रोल करने में आसानी होती है। इसमें बड़े टायर साइज दिए गए हैं। स्कूटर 760 mm की सीट हाइट मिलती है। इसमें टर्न इंडिकेटर और स्पीडोमीटर के साथ बिग साइज हेडलाइट दी गई है। यह स्कूटर बेहद स्टाइलिश एलईडी के साथ आता है।

कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम

बाजार में इस स्कूटर का मुकाबला OLA S1 Pro से होता है। यह स्कूटर एक वेरिएंट और छह कलर ऑप्शन में आता है। यह स्कूटर बाजार में 139828 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। स्कूटर में दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इसमें कंबांइड ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है। इस स्कूटर में 8.5kW की मैक्सिमम पावर मिलता है। यह स्कूटर 181km की फुल रेंज देती है। यह न्यू जेनरेशन हाई स्पीड स्कूटर है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you