ऑटोYamaha  के इस धांसू स्कूटर में 90 kmph की...

Yamaha  के इस धांसू स्कूटर में 90 kmph की टॉप स्पीड, कीमत बस इतनी सी..

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid में अलग-अलग 5 वेरिएंट आते हैं। स्कूटर में सेफ्टी के लिए फ्रंट और रियर दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। यह हाईब्रिड स्कूटर है।

-

होमऑटोYamaha  के इस धांसू स्कूटर में 90 kmph की टॉप स्पीड, कीमत बस इतनी सी..

Yamaha  के इस धांसू स्कूटर में 90 kmph की टॉप स्पीड, कीमत बस इतनी सी..

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid: यामाहा अपने टू व्हीलर में धांसू लुक्स और हाई पावरट्रेन के लिए जानी जाती है। इस कड़ी में कंपनी का धकाड़ स्कूटर है Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid. यह स्कूटर 68.75 kmpl की हाई माइलेज देता है। यह स्कूटर शुरुआती कीमत 79,600 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। यह हाई स्पीड स्कूटर है।

स्कूटर में 8.2 PS की पावर

यामाह के इस स्कूटर में 8.2 PS की पावर मिलती है। यह हाइब्रिड स्कूटर है इसमें अतिरिक्त पावर के लिए इलेक्ट्रिक मोटर लगाई गई है। स्कूटर का कुल वजन 99 kg का वजन है, जिससे इसे सड़क पर कंट्रोल करना आसान है। इस स्कूटर में स्टाइलिश हेडलाइट दी गई है। यह हाई परफॉमेंस स्कूटर 6500 की rpm जेनरेट करता है। स्कूटर में 5.2 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है।

ये भी पढे़ : पापा की परियों के लिए बेस्ट है Honda Activa 7G, कई खूबियों से है लैस, जानें किस दिन होगा लॉन्च

14 कलर ऑप्शन अवेलेबल

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid  स्कूटर में 125 cc का दमदार इंजन मिलता है। यह पावरफुल इंजन 10.3 Nm टॉर्क देता है। स्कूटर का टॉप वेरिएंट 92530 हजार रुपये एक्स शोरूम कीमत पर आता है। इस न्यू जेनरेशन स्कूटर में 90 kmph की टॉप स्पीड मिलती है। इस फैमिली स्कूटर में 21 लीटर की अंडरसीट स्टोरेज दी गई है। इसमें 14 कलर ऑप्शन अवेलेबल हैं। बाजार में इस स्कूटर की टक्कर TVS Ntorq, Honda Shine, TVS Jupiter और Hero Maestro Edge से है।

मिलते हैं अलॉय व्हील

स्कूटर का टॉप वेरिएंट 92,530 हजार रुपये एक्स शोरूम में आता है। इसमें अलॉय व्हील दिए गए हैं। Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid में अलग-अलग 5 वेरिएंट आते हैं। स्कूटर में सेफ्टी के लिए फ्रंट और रियर दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। स्कूटर में डिजिटल कंसोल और ब्यूटूथ कनेक्टिविटी जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं। इस स्कूटर में ड्रम ब्रेक का भी ऑप्शन है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you