लाइफस्टाइलGlitter Nail Paints: आपके हाथों को और भी खूबसूरत...

Glitter Nail Paints: आपके हाथों को और भी खूबसूरत बनाएंगे ये शानदार ग्लिटर नेलपेंट, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

-

होमलाइफस्टाइलGlitter Nail Paints: आपके हाथों को और भी खूबसूरत बनाएंगे ये शानदार ग्लिटर नेलपेंट, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

Glitter Nail Paints: आपके हाथों को और भी खूबसूरत बनाएंगे ये शानदार ग्लिटर नेलपेंट, तारीफ करते नहीं थकेंगे लोग

Published Date :

Follow Us On :

Glitter Nail Paints:सभी चाहते हैं कि हमारे नाखून खूबसूरत नज़र आए और इसके लिए हम आए दिन अपने नाखूनों पर तरह-तरह के नेल आर्ट भी करवाते हैं. बात अगर ब्राइडल लुक की करें तो आजकल हर दूसरी आप और हम जैसी दुल्हन स्टाइलिश और अप-टू-डेट दिखना चाहती हैं.

वहीं आजकल नाखूनों को खूबसूरत बनाने के लिए ग्लिटर नेल आर्ट काफी चलन में नज़र आ रहे हैं.अपने नाखूनों पर तरह-तरह के नेल आर्ट भी करवाते हैं. बात अगर ब्राइडल लुक की करें, तो आजकल हर दूसरी आप और हम जैसी दुल्हन स्टाइलिश और अप-टू-डेट दिखना चाहती हैं. तो आइए देखते हैं शानदार ग्लिटर नेलपेंट डिजाइंस के लिए बारे में –

एक बार जरूर ट्राई करें ये शानदार ग्लिटर नेलपेंट (Glitter Nail Paints)

आजकल डबल शेड वाले नेल आर्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि अगर आपकी ऑउटफिट पेस्टल कलर या ऐसे ही डबल कलर की है तो इस तरह का नेल आर्ट आपके लिए परफेक्ट रहेगा.बता दें कि आप चाहे तो एक नेल की जगह 2 से 3 नेल पर अलग-अलग तरह से ग्लिटर लगवा सकती हैं.

ये भी पढ़ें: Nailpaint for black saree: काली साड़ी पर बेहद खूबसूरत लगते हैं ये नेल पेंट शेड्स,आप भी जरूर करें ट्राई

आप अगर ग्लिटर नेल आर्ट को पसंद करती हैं और फुल वर्क ग्लिटर लगवाना चाहती हैं तो इस तरह का डिजाइन आपके लिए परफेक्ट रहेगा. आप इसमें गोल्डन- सिल्वर, लाइट पिंक- मैजेंटा जैसे कलर्स को चुन सकती हैं.

आजकल तो स्टोन वर्क को काफी पसंद किया जाता है. बता दें कि इस तरह का डिजाइन खासकर ब्राइड के लिए ही खास होता है. ऐसा इसलिए क्योंकि देखने में ऐसा डिजाइन काफी भारी नज़र आता है. आप चाहे तो स्टोन के साथ मोती भी लगवा सकती हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you