बिजनेसगजब है ये बिजनेस प्लान! कम लागत में घर...

गजब है ये बिजनेस प्लान! कम लागत में घर से ही करें शुरू, होगी अंधाधुंध कमाई

-

होमबिजनेसगजब है ये बिजनेस प्लान! कम लागत में घर से ही करें शुरू, होगी अंधाधुंध कमाई

गजब है ये बिजनेस प्लान! कम लागत में घर से ही करें शुरू, होगी अंधाधुंध कमाई

Published Date :

Follow Us On :

Small Business Idea: कुछ लोग ऐसे भी हैं. जिनके पास बिजनेस शुरू करने के लिए कम लागत है. लेकिन अपना बिजनेस शुरू करना चाहते हैं. मगर उनके पास कोई ऐसा बिजनेस प्लान नहीं है. जिसे कम इन्वेस्टमेंट के साथ शुरू कर सके तो आज हम आपके लिए ऐसा ही कम बजट में शुरू होने वाला है. एक शानदार बिजनेस लेकर आए हैं जो आपके लिए कमाई का एक बड़ा जरिया बन सकता है आइए इस बिजनेस प्लान के बारे में जानते हैं..

Money

शुरू करें Aluminium Foil Making Box का बिजनेस

बिजनेस शुरू करने के लिए यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है. क्योंकि आज के समय में स्ट्रीट फूड को पैक करने के लिए इसका इस्तेमाल किया जाता है और यह बिजनेस पूरे साल के साल चलता रहता है और आप यहां से तगड़ी कमाई कर सकते हैं. हालांकि, से शुरू करने के लिए आपको ट्रेड लाइसेंस, अस्थाई अनुमति, ट्रेडमार्क रजिस्ट्रेशन के साथ जीएसटी रजिस्ट्रेशन भी लेना पड़ता है.

ये भी पढ़ें: Business Idea: घर बैठे होगी अंधाधुंध कमाई, आज से ही शुरू करें कम लागत वाला ये बिजनेस

इतनी लागत

आप इस बिजनेस को शुरू करने के लिए 8 से 10 रुपए खर्च कर सकते हैं. हालांकि आपको एक बार इतना अधिक इन्वेस्टमेंट करना होगा इसके बाद आप महीने की महीने मोटी कमाई करते रहेंगे. वहीं इसके लिए आपको ध्यान देने की जरूरत या होगी कि आप इसकी सप्लाई किस प्रकार से करते हैं.

इतना होगा प्रॉफिट

अगर हम प्रॉफिट की बात करें तो इस बिजनेस में आपको अपनी क्वालिटी के अनुसार 25 से 30% का मुनाफा होगा. उदाहरण के तौर पर अगर आप समझे तो अगर आप 10,000 कंटेनर को हर रोज सप्लाई करते हैं और एक पेटी कंटेनर की कीमत ₹300 है तो इस तरह आप हर रोज पूरी लागत को काटने के बाद कम से कम 30,000 रुपए आसानी से बचा लेंगे.

आपके लिए  – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you