खेलराम मंदिर के कार्यक्रम में शामिल होंगे ये दिग्गज...

राम मंदिर के कार्यक्रम में शामिल होंगे ये दिग्गज खिलाड़ी, दोनों ने जड़े है सबसे ज्यादा शतक

-

होमखेलराम मंदिर के कार्यक्रम में शामिल होंगे ये दिग्गज खिलाड़ी, दोनों ने जड़े है सबसे ज्यादा शतक

राम मंदिर के कार्यक्रम में शामिल होंगे ये दिग्गज खिलाड़ी, दोनों ने जड़े है सबसे ज्यादा शतक

Published Date :

Follow Us On :

भारत के दो दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली को मैदान पर चौका और छक्का जड़ते आपने खूब देखा होगा. ये दोनो ही खिलाड़ी क्रिकेट की दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक हैं. दोनो के नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कई रिकॉर्ड्स शामिल हैं. लेकिन आप अब जल्द ही इन दो दिग्गजों को क्रिकेट के मैदान की जगह देश के सबसे बड़े धार्मिक कार्यक्रम में देख सकते हैं.

इन दो खिलाड़ियों को मिला न्योता

Sachin Tendulkar

प्रिंट इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक देश के दो बड़े क्रिकेट के महानायक सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली को देश के सबसे बड़े धार्मिक कार्यक्रम राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए निमंत्रण भेज दिया गया है. वहीं ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है की दोनो ही दिग्गज इस कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. अपको बता दें ऐतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब दो दिग्गज खिलाड़ी एक साथ देश के किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें:Gautam Gambhir ने Rahul Dravid को लेकर कह दी बड़ी बात, विदेशी कोचों से की तुलना

इस तारीख को होगा आयोजन

जानकारी के लिए बता दें देश में सबसे बड़ा धार्मिक आयोजन अगले साल जनवरी के महीने में आयोजित होगा. अगले साल जनवरी की 22 तारीख को ये कार्यक्रम होना तय पाया है. वहीं इस कार्यक्रम में देश के और भी कई बड़ी हस्तियां शिरकत कर सकतीं हैं. वही खुद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you