Site icon Bloggistan

राम मंदिर के कार्यक्रम में शामिल होंगे ये दिग्गज खिलाड़ी, दोनों ने जड़े है सबसे ज्यादा शतक

भारत के दो दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली को मैदान पर चौका और छक्का जड़ते आपने खूब देखा होगा. ये दोनो ही खिलाड़ी क्रिकेट की दुनिया के महान खिलाड़ियों में से एक हैं. दोनो के नाम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के कई रिकॉर्ड्स शामिल हैं. लेकिन आप अब जल्द ही इन दो दिग्गजों को क्रिकेट के मैदान की जगह देश के सबसे बड़े धार्मिक कार्यक्रम में देख सकते हैं.

इन दो खिलाड़ियों को मिला न्योता

प्रिंट इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक देश के दो बड़े क्रिकेट के महानायक सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली को देश के सबसे बड़े धार्मिक कार्यक्रम राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए निमंत्रण भेज दिया गया है. वहीं ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है की दोनो ही दिग्गज इस कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. अपको बता दें ऐतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब दो दिग्गज खिलाड़ी एक साथ देश के किसी धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें:Gautam Gambhir ने Rahul Dravid को लेकर कह दी बड़ी बात, विदेशी कोचों से की तुलना

इस तारीख को होगा आयोजन

जानकारी के लिए बता दें देश में सबसे बड़ा धार्मिक आयोजन अगले साल जनवरी के महीने में आयोजित होगा. अगले साल जनवरी की 22 तारीख को ये कार्यक्रम होना तय पाया है. वहीं इस कार्यक्रम में देश के और भी कई बड़ी हस्तियां शिरकत कर सकतीं हैं. वही खुद भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस कार्यक्रम का हिस्सा होंगे.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version