ऑटोग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस Sedan Car पर...

ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस Sedan Car पर मिल रहा हजारों रुपए का छूट, इस दिन से पहले कर ले खरीददारी

-

होमऑटोग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस Sedan Car पर मिल रहा हजारों रुपए का छूट, इस दिन से पहले कर ले खरीददारी

ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी! इस Sedan Car पर मिल रहा हजारों रुपए का छूट, इस दिन से पहले कर ले खरीददारी

Published Date :

Follow Us On :

Honda Amaze : बढ़ते कार की डिमांड को देखते हुए हर कोई चार पहिया लेने की प्लानिंग कर रहा है. हालांकि, ये कही न कही हर घर की जरूरत भी बन गई है. क्योंकि इस भागदौड़ भरी जिंदगी में हर कोई किसी भी जगह पर जल्दी पहुंचना चाहता है जोकि पब्लिक ट्रांसपोर्ट से पॉसिबल ही नहीं है. जिस कारण कार हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा बन गया है.

यूं तो मार्केट में सभी रेंज की कारें उपलब्ध है लेकिन यदि आप 10 लाख रुपए के अंदर की कार खरीदने का सोच रहे हैं तो Honda Amaze आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. क्योंकि ये धांसू फीचर्स और शानदार माइलेज देती है. वहीं, अभी इसे खरीदने पर आपको इसपर हजारों रुपए का छूट भी मिलेगा. हालंकि, ये ऑफर सीमित समय के लिए ही है. ऐसे में आपको ये जान लेना चाहिए कि आप कब तक इसकी खरीददारी कर डिस्काउंट पा सकते हैं.

Honda Amaze : इंजन डिटेल

Honda Amaze को 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया है जो 90Ps की पावर और 110Nm का टॉर्क जनरेट करता है. कार के मोटर को फाइव स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन और डीबीटी ट्रांसमिशन के साथ कनेक्ट किया गया है. वही माइलेज की बात करें तो आपको बता दे यह 1 लीटर पेट्रोल में 19 किलोमीटर तक चल सकती है.

ये भी पढे़ : ग्राहकों की लगी लॉटरी….इस दिवाली खरीदें Volkswagen Virtus कार, होगी हजारों की बचत, जानें कैसे

Honda Amaze : दिवाली ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दें, होंडा अपनी इस कार पर जबरदस्त छूट दे रही है. जी हां! इन दिनों चल रहे दिवाली सेल में अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए कंपनी भी अपनी कॉम्पैक्ट सेडान कार होंडा अमेज पर 70000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है.

इन कारों से लेती है जोरदार पंगा

बात करें Honda Amaze के प्रतिद्वंदी कारों की तो आपको बता दें, देश में इसका मुकाबला Tata Tigor, Hyundai Aura और Maruti Suzuki Dzire जैसे कारों से होती है. वहीं, फीटर्स के तौर पर इसमें एलइडी प्रोजेक्टर हैडलाइट्स, क्रूज कंट्रोल और 7-इंच का टचस्क्रीन आदि दिया गया है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you