ऑटो1.15 लाख रुपए में खरीदें 201KM की माइलेज वाला...

1.15 लाख रुपए में खरीदें 201KM की माइलेज वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक देखते ही चेहरे पर आ जायेगी चमक

-

होमऑटो1.15 लाख रुपए में खरीदें 201KM की माइलेज वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक देखते ही चेहरे पर आ जायेगी चमक

1.15 लाख रुपए में खरीदें 201KM की माइलेज वाला ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, लुक देखते ही चेहरे पर आ जायेगी चमक

Published Date :

Follow Us On :

PURE EV Epluto 7G Max : यूं तो देश में इलेक्ट्रिक व्हीकल की काफी डिमांड है. लेकिन इनमें भी उन गाड़ियों की सबसे अधिक मांग की जा रही है जो अधिक माइलेज देती है. यदि आप भी इस दिवाली पर अपने लिए एक बढ़िया माइलेज देने वाला स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो यह लेख आपके लिए काम कर सकता है. हम आपके लिए एक ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर को ढूंढ कर लाए हैं, जो सिंगल चार्ज में 201 किलोमीटर का रेंज देने में सक्षम है.

दरअसल हम जिस स्कूटर की बात कर रहे हैं उसका नाम PURE EV Epluto 7G Max है. घरेलू बाजार में इसकी कीमत 1.15 लाख रुपए है. खास बात यह है कि इस महीने इसपर कई ऑफर्स भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं. तो चलिए फटाफट इन ऑफर्स और स्कूटर के बारे में डिटेल से जानते हैं.

PURE EV Epluto 7G Max : बैटरी पैक और माइलेज

PURE EV Epluto 7G Max electric स्कूटर में 2.5kWh का बैटरी पैक दिया गया है जो सिटी में 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देता है. इसके बैटरी को चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है. वहीं, माइलेज की बात करें तो आपको बता दें, इसको एक बार फुल चार्ज करने पर 150 से 201 किलोमीटर की रेंज देगा.

ये भी पढे़ : 110KM की माइलेज और डबल बैटरी पैक से ग्राहकों दीवाने बनाने आ गया Honda SC e स्कूटर, जानें खासियत

कितनी है इसकी कीमत

PURE EV Epluto 7G Max की कीमत के बारे में बारे में बात करें तो आपको बता दें, इसकी कीमत 1.15 लाख रुपए है. इसके अलावा इसमें एलईडी हैडलाइट दिया गया है जिससे रात में राइडिंग करने के दौरान आपको क्लियर दिखेगा. वहीं, घरेलू बाजार में इसका मुकाबला Bounce Infinity E1, Komaki MX3 और M2GO X1 से होता है. अभी PURE EV Epluto स्कूटर खरीदने पर आपको हजारों रुपए का छूट मिलेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you