टेक6 हजार रूपए में मिल रहा 66 हजार का...

6 हजार रूपए में मिल रहा 66 हजार का iphone, Amazon की इस डील का तुरंत उठाएं फायदा

मार्केट में आईफोन के नए-नए मॉडल आने के बावजूद भी पुराने मॉडल आईफोन 12 की डिमांड अभी भी काफी तेज है. ऐसे में अगर आप भी iphone खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं,तो अम

-

होमटेक6 हजार रूपए में मिल रहा 66 हजार का iphone, Amazon की इस डील का तुरंत उठाएं फायदा

6 हजार रूपए में मिल रहा 66 हजार का iphone, Amazon की इस डील का तुरंत उठाएं फायदा

Published Date :

Follow Us On :

मार्केट में आईफोन के नए-नए मॉडल आने के बावजूद भी पुराने मॉडल आईफोन 12 की डिमांड अभी भी काफी तेज है. ऐसे में अगर आप भी iphone खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं, तो अमेजॉन पर चल रहे डील का फायदा उठा सकते हैं. जहां आपको 13,000 से भी अधिक डिस्काउंट पर आईफोन12 ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा बैंक और एक्सचेंज छूट पर भी काफी फायदा मिल रहा है, जहां से आप 6 हजार रूपए मिलने जी इसे खरीद सकते हैं.

iphone 12

iphone 12 पर मिल रहा तगड़ा ऑफर

आईफोन 12 (Black, 256GB) स्टोरेज वाले मॉडल को एप्पल 66,999 की कीमत के साथ मार्केट में बेचता है. वहीं ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजॉन पर इसकी कीमत 80,900 रुपए है. हालांकि अगर आप इसे खरीदने का प्लानिंग कर रहे हैं तो आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. जिसमें आपको यही फोन 6000 की कीमत में आसानी से मिल सकता है. वैसे तो हर किसी का सपना होता है कि उसके पास एक आईफोन जरूर हो तो ऐसे में आप इस ऑफर का फायदा आसानी से उठा सकते हैं.

ये भी पढ़े : इस रक्षाबंधन को बनाएं और खास, बहन को गिफ्ट करें ये Bluethooth Speakar, जानें कीमत और फीचर्स

आईफोन 12 ब्लैक का एक्सचेंज ऑफर

दरअसल, अमेजॉन की ओर से आईफोन 12 पर एचडीएफसी बैंक (HDFC BANK) और क्रेडिट कार्ड (Credit Card) के लिए 2000 रुपए का छूट दिया जा रहा है. जहां से आप आईफोन 12 (iphone12) पर 61,000 रुपए का एक्सचेंज डिस्काउंट का लाभ उठा सकते है. लेकिन यह डिस्काउंट आपके पुराने स्मार्टफोन मॉडल की स्थिति को देखते हुए लिया जाएगा.

iphone 12 स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

आईफोन 12 (i phone 12) में स्पेसिफिकेशन के लिहाज से 6.10 इंच की सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले दिया हुआ है. प्रोसेसर Apple A14 Bionic (5nm) और 12 मेगापिक्सल पहला कैमरा जबकि f/2.4 एपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का दुसरे कैमरे से लैस है. वहीं इस आईफोन 12 (i phone 12) के फ्रंट में f/2.2 एपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा (selfie camera) दिया गया है. इसके अलावा 20W का फास्ट चार्जर वाला 2815 mAH का बैटरी भी दिया है. जिसे 30 मिनट में लगभग 50% तक आसानी से चार्ज किया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you