टेकइस रक्षाबंधन को बनाएं और खास, बहन को गिफ्ट...

इस रक्षाबंधन को बनाएं और खास, बहन को गिफ्ट करें ये Bluethooth Speakar, जानें कीमत और फीचर्स

आज के समय में बढ़ते टेक्नोलॉजी के साथ लोग Bluethooth Speaker को खूब पसंद कर रहे हैं . ब्लूटूथ स्पीकर लोगों के बीच आम गैजेट्स बन चुका है . वैसे तो आज के समय में

-

होमटेकइस रक्षाबंधन को बनाएं और खास, बहन को गिफ्ट करें ये Bluethooth Speakar, जानें कीमत और फीचर्स

इस रक्षाबंधन को बनाएं और खास, बहन को गिफ्ट करें ये Bluethooth Speakar, जानें कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

आज के समय में बढ़ते टेक्नोलॉजी के साथ लोग Bluethooth Speaker को खूब पसंद कर रहे हैं. ब्लूटूथ स्पीकर लोगों के बीच आम गैजेट्स बन चुका है. वैसे तो आज के समय में ज्यादातर लोग फिल्में OTT पर देखना पसंद कर रहे हैं. सोचिए अगर आपके पास एक बढ़िया क्वालिटी वाला स्पीकर हो और आप अपने घर पर ही बैठकर उसे अपने फोन या लैपटॉप से कनेक्ट करके बजाएं तो, आप अपने घर में ही थ्रीटर का मजा ले सकते है. वैसे भी आने वाले दिनों में रक्षाबंधन का त्यौहार आने वाले है. ऐसे में आपके पास एक अच्छा मौका है कि, आप अपनी बहन को एक अच्छा क्वालिटी वाला ब्लूटूथ स्पीकर गिफ्ट कर सकते हैं. तो चलिए आज हम कुछ ऐसे ब्लूटूथ स्पीकर के बारे में जानते हैं जिनकी कीमत कम है लेकिन क्वालिटी कई गुना अधिक है.

Bluethooth Speakar (google)

बोट स्टोन 352 ब्लूटूथ स्पीकर

बोर्ड के इस वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर में कंपनी ने 10 वाट का स्टूडियो साउंड जोड़ा है. इसको एक बार के चार्ज में लगभग 12 घंटे आसानी से चला सकते हैं, जिसका रेंज करीबन 10 मीटर तक है. स्पीकर को आप स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी के अलावा सभी तरह से जोड़ सकते हैं. कमाल की बात ये है कि, इसे एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट कर सकते हैं. जिसकी कीमत 3,490 रुपए है. वहीं अगर आप ऑनलाइन खरीदते है तो आपको 50% से 30% तक डिस्काउंट मिल सकता हैं.

इनफिनिटी जेबीएल फ़्यूज़ पिंट वायरलेस अल्ट्रा मिनी ब्लूटूथ स्पीकर

इनफिनिटी का यह एक मिनी वॉयरलेस ब्लूटूथ स्पीकर है. जिसे कंपनी ने वॉइस असिस्टेंट फीचर से लैस किया है. जिसको एक बार फुल चार्ज करने में काफी लंबे समय तक चला सकते हैं. इसके अलावा आप अपने घरों में छोटे फंक्शन में भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. जिसकी कीमत 1,999 रुपए है लेकिन अगर आप इसे ऑनलाइन ऑर्डर करते है तो करीबन 20% तक का डिस्काउंट मिल सकता है.

यह भी पढ़े:- AMOLED डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लॉन्च हुई URBAN Fusion smartwatch, जान लें कीमत और ऑफर्स

Sony XB वायरलेस एक्स्ट्रा बॉस पोर्टेबल कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर

सोनी का यह मिनी ब्लूटूथ स्पीकर देश के मामले में काफी पसंद किया जाता है, जिसे एक बार के चार्ज में करीब 16 घंटे तक नॉनस्टॉप बजाया जा सकता है. कमाल की बात यह है कि इसे अगर आप पानी में भी भीगा देते हैं, तो इस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा क्योंकि इसका वाटरप्रूफ और दस्त प्रूफिंग किया गया है. इस स्पीकर की कीमत 4,990 रुपए है पर समय समय पर ऑफर मिलता रहता है. जहां से आप 30% तक की डिस्काउंट पर खरीद सकते है.

कमाल का है JBL Go 2 वायरलेस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर

JBL साउंड के मामले में पिछले कई सालों से एक बेहतर क्वालिटी वाला ब्रांड माना जा रहा है. तो ऐसे में मिनी ब्लूटूथ स्पीकर कैसे पीछे रह सकता है, अगर आप इसका मिनी ब्लूटूथ स्पीकर खरीदते हैं तो इसे एक बार फोन चार्ज करने में करीब 18 घंटे तक आसानी से चला सकते हैं. जिसे आप कहीं कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं वैसे तो मार्केट में इसकी प्राइस ₹2999 है पर समय-समय पर ऑफर 50 से 40% तक की छूट मिल जाती है.

• ऐसे कई सारे ब्लूटूथ स्पीकर मार्केट में उपलब्ध है. जिसे आप इस रक्षाबंधन पर अपनी बहन को गिफ्ट दे सकते हैं. एक तो इनका बैटरी बैकअप काफी शानदार है और कमाल की बात है कि आप मनचाहे जिस कलर में खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you