टेकXiaomi F2 Fire TV: घर बन जाएगा थियेटर, कम...

Xiaomi F2 Fire TV: घर बन जाएगा थियेटर, कम कीमत में ले सकेंगे बड़ी स्क्रीन का मज़ा, तुरंत कर लें खरीददारी

-

होमटेकXiaomi F2 Fire TV: घर बन जाएगा थियेटर, कम कीमत में ले सकेंगे बड़ी स्क्रीन का मज़ा, तुरंत कर लें खरीददारी

Xiaomi F2 Fire TV: घर बन जाएगा थियेटर, कम कीमत में ले सकेंगे बड़ी स्क्रीन का मज़ा, तुरंत कर लें खरीददारी

Published Date :

Follow Us On :

Xiaomi F2 Fire TV: अगर आप कम दामों पर बड़ी स्क्रीन का मजा लेना चाहते हैं तो आपके लिए हम एक बेहतरीन स्मार्ट टीवी की डील लेकर आ गए हैं जो किफायती दामों पर आपको बड़ी स्क्रीन का मज़ा दे सकेगी. Xiaomi की तरफ से पेश की जाने वाली इस स्मार्ट टीवी में कई फीचर्स को अपग्रेड किया गया है. आज हम आपको इसी टीवी की डिटेल में जानकारी देने वाले हैं तो चलिए जान लेते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में.

Xiaomi F2 Fire के फीचर्स

Xiaomi F2 Fire TV
image credit google

रिफ्रेश रेट 60 हर्टज़ के साथ आती है. स्मार्ट टीवी में 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल देखने को मिल जाता है. ऑडियो के लिए इसमें 10 वॉट के स्पीकर दिए गए हैं. बता दें कि, ये बैंड वाई फाई दिया गया है. इसमें एक ईथरनेट पोर्ट्स और 3.5 एमएम के हैडफोन दिया गया है. इसमें 8 जीबी इंटरनल मेमोरी प्रदान की जाती है. खास बात है इसको एक जगह बैठकर ही कंट्रोल किया जा सकता है. इसमें ऐमेजॉन एलेक्सा का भी सपोर्ट प्रदान किया जाता है. शाओमी के इस स्मार्ट टीवी में बेजल लैस डिजाइन दिया गया है.

ये भी पढ़ें: 108MP कैमरे वाले Poco X5 Pro पर मिल रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट,तुरंत देखें डिटेल

संभावित कीमत

Xiaomi F2 Fire TV
image credit google

कंपनी ने फिलहाल इसकी कीमत और लॉन्च तारीखों के बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है आने वाले कुछ महीनों में कंपनी इसे पेश कर सकती है. वहीं इसकी कीमत 35,000 की रेंज से लेकर 40,000 के बीच हो सकती है. शाओमी की इस स्मार्ट टीवी में कई सारे ओटीटी प्लेटफॉम्स को भी देखा जा सकता है.

आपके लिए कितनी बेस्ट है ये स्मार्टटीवी

अगर आप कम दाम में बड़ी स्क्रीन का मज़ा लेना चाहते हैं तो ये डील आपके लिए एकदम तगड़ी साबित हो सकती है तो फिर देर किस बात की तुरंत खरीद लीजिए इस कमाल की टीवी को.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you