टेक108MP कैमरे वाले Poco X5 Pro पर मिल रही...

108MP कैमरे वाले Poco X5 Pro पर मिल रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट,तुरंत देखें डिटेल

-

होमटेक108MP कैमरे वाले Poco X5 Pro पर मिल रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट,तुरंत देखें डिटेल

108MP कैमरे वाले Poco X5 Pro पर मिल रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट,तुरंत देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Poco X5 Pro: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Poco ने हाल ही में भारत में नया स्मार्टफोन Poco X5 Pro लॉन्च किया था. ये स्मार्टफोन पावरफुल स्पेसिफिकेशंस और शानदार फीचर्स से लैस है. कंपनी ने इस फोन मिडरेंज सेगमेंट में उतारा है.अब इस स्मार्टफोन पर काफी शानदार छूट मिल रही है.आइए जानते हैं इस फोन के दमदार फीचर्स और कीमत के बारे में.

स्पेसिफिकेशन

X5 Pro स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो 120Hz की रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है साथ ही इसमें 900nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है. पर्फोर्मेंस के लिए फोन में Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर दिया गया है जो इसको ओर ज्यादा पावरफुल बनाता है. ये फोन MIUI 13 पर रन करता है साथ ही इसमें 8GB की रैम और 256GB की स्टोरेज दी गई है.

ये भी पढ़ें: मार्केट में हंगामा मचाने जल्द आ रहा Lava Agni 2 5G फोन, 50MP कैमरे के साथ होंगे ये धांसू फीचर्स

 Poco X5 Pro
Poco X5 Pro

कैमरा

कैमरा की बात करें तो Poco X5 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 108MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड लैंस और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलता है वहीं फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी है जो 67W सोनिक चार्जिंग को सपोर्ट करती है साथ ही ये फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है.

कीमत

Poco X5 Pro दो वेरिएंट में आता है इसके 6GB रैम + 128GB वेरिएंट की कीमत 20999 है लेकिन सेल ये स्मार्टफोन आपको सेल में 16999 रूपए में मिल जाएगा.अगर आप 1 हजार का और अतरिक्त छूट पाना चाहते हैं तो उसके लिए ग्राहक को कोटक या SBI बैंक कार्ड से खरीदना होगा. ये फोन तीन कलर ऑप्शन हॉरिजन ब्लू, यलौ और एस्ट्रल ब्लैक में आता है. Poco X5 Pro फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है जहां से आप इसे खरीद सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you