टेक1 हजार से भी कम में Beat XP ने...

1 हजार से भी कम में Beat XP ने लॉन्च की शानदार स्मार्टवॉच,फीचर्स देखकर ललचा जाएगा आपका मन,देखें डिटेल

beatXP MARV RAZE : इन दिनों मार्केट में स्मार्टवॉच का काफी क्रेज दिखाई देता है. हर कोई अब स्मार्टवॉच का दीवाना बन गया है. इसी बीच ग्रुरुग्राम की कंपनी beatXP ने अपनी नई स्मार्टवॉच beatXP MARV RAZE को लॉन्च कर दिया है

-

होमटेक1 हजार से भी कम में Beat XP ने लॉन्च की शानदार स्मार्टवॉच,फीचर्स देखकर ललचा जाएगा आपका मन,देखें डिटेल

1 हजार से भी कम में Beat XP ने लॉन्च की शानदार स्मार्टवॉच,फीचर्स देखकर ललचा जाएगा आपका मन,देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

beatXP MARV RAZE : इन दिनों मार्केट में स्मार्टवॉच का काफी क्रेज दिखाई देता है. हर कोई अब स्मार्टवॉच का दीवाना बन गया है. इसी बीच ग्रुरुग्राम की कंपनी beatXP ने अपनी नई स्मार्टवॉच beatXP MARV RAZE को लॉन्च कर दिया है. जिसमें ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ साथ कई सारे हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा इन वॉच में हार्ट हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 और स्लीप मॉनिटरिंग जैसे हेल्थ फीचर्स भी मौजूद है. इस स्मार्टवॉच की खास बात यह है कि इसे 1 हजार से भी कम कीमत पर लॉन्च किया गया है. जिसको देखकर खरीदने के लिए आपका भी मन ललचा जाएगा.

beatXP Marv Raze
beatXP Marv Raze Smartwatch

RAZE को 1.96 इंच की रेक्टेंगल शेप में पेश किया गया है जिसकी पीक ब्राइटनेस 500 निट्स है, डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन 320×386 पिक्सल है. beatXP MARV RAZE के साथ प्रीमियम यूआई और 200+ से अधिक क्लाउड वॉच फेसेज मिलती है. इसके अलावा इस न्यू स्मार्टवॉच में 100+ स्पोर्ट्स मोड्स देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें : Xiaomi F2 Fire TV: घर बन जाएगा थियेटर, कम कीमत में ले सकेंगे बड़ी स्क्रीन का मज़ा, तुरंत कर लें खरीददारी

beatXP MARV RAZE : फीचर्स

beatXP MARV RAZE One tap seamless टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है, जिसमें कंपनी का दावा है कि यह वॉच सिंगल टैप से फोन को कनेक्ट करने में सक्षम है. इसमें इंटरैक्टिव डिस्प्ले और बिल्ट इन Mic & Speaker जैसे फीचर्स दिया गया है. इसके अलावा इसमें म्यूजिक कंट्रोल, वॉइस असिस्टेंट जैसे एक्स्ट्रा फीचर्स भी देखने को मिलेगा.

1 साल की मिलेगी वारंटी

वॉटर रेसिस्टेंट के लिए को MARV RAZE IP67 की रेटिंग मिली है. वॉच के साथ वॉयस असिस्टेंट का भी सपोर्ट मिलता है. कंपनी इसपर 1 साल का वारंटी ऑफर कर रही है. इसे कई रंगों में खरीद जा सकता है. फिलहाल इसको लेकर अभी तक जुड़ा जानकारी सामने नहीं आई है.

कितनी है इसकी कीमत

beatXP MARV RAZE को कलर TFT स्क्रीन के साथ पेश किया है. इसे मार्केट की सबसे बड़ी स्क्रीन वाली वॉच भी कहा ज सकता है. इसके स्क्रीन की ब्राइटनेस 500 निट्स है. ऐसे में अगर आप भी इस शानदार स्मार्टवॉच को खरीदना चाह रहे हैं तो आप इसे बस 999 रुपए में आसानी से खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you