खेलIND vs IRE: भारत-आयरलैंड मैच से पहले आई बुरी...

IND vs IRE: भारत-आयरलैंड मैच से पहले आई बुरी ख़बर, इस वजह से हो सकता है मैच रद्द

-

होमखेलIND vs IRE: भारत-आयरलैंड मैच से पहले आई बुरी ख़बर, इस वजह से हो सकता है मैच रद्द

IND vs IRE: भारत-आयरलैंड मैच से पहले आई बुरी ख़बर, इस वजह से हो सकता है मैच रद्द

Published Date :

Follow Us On :

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच आज से तीन मैचों के T20 सीरीज का आगाज होने वाला है. मैच भारतीय समय अनुसार 7:30 बजे शुरू हो जाएगा. लेकिन मैच से पहले डबलिन से एक बुरी खबर सामने आ रही है. ऐसा माना जा रहा है कि आज का मैच रद्द हो सकता है. अगर मौसम विभाग की मानें तो 90 फ़ीसदी तक बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. अगर ऐसा होता है तो आज का या मुकाबला रद्द हो सकता है, वही इस पूरे मैच के बीच मौसम का मिजाज है ठंडा रहेगा.

बारिश होने की है संभावना

IND vs IRE
IND vs IRE

मौसम विभाग के मुताबिक भारत और आयरलैंड का मुकाबला जहां खेला जाना है वहां का तापमान करीब 15 डिग्री सेल्सियस है. ऐसे में तेज हवाएं चलेंगी. साथ ही बारिश होने की भी पूरी संभावना जताई जा रही है. 15-20 कि.मी. की रफ्तार के साथ तेज हवाएं चलेंगी. वही अनुमान के मुताबिक 6 मिमी बारिश होने की संभावना है. आपको बता दें पूरे मैच के दौरान रह – रह कर बारिश खलल डालती रहेगी. वही अगर बारिश मैच में खलल डालती है तो फैंस के लिए यह काफी बुरी खबर है.

बुमराह का है सभी को इंतजार

Jaspreet Bumrah
Jaspreet Bumrah

गौरतलब हो के फैंस काफी लंबे समय से भारत और आयरलैंड के बीच मैच का इंतजार कर रहे हैं, दरअसल इस मैच में भारत के घातक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी हो रही है. बुमराह अपने चोट के कारण काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर थे. ऐसे में यह मैच बुमराह के लिए टेस्ट के तौर पर देखा जा रहा है. अगर बुमराह इस दौरे पर फिट नजर आएंगे तो उन्हे एशिया कप और विश्व कप जैसे मुकाबलों के लिए चुना जा सकता है. वही इस मैच में भारत के कई युवा खिलाड़ी भी शामिल हो रहे हैं, इस मुकाबले में आईपीएल के स्टार रहे रिंकू सिंह, शिवम दुबे, तिलक वर्मा और यशस्वी जायसवाल शामिल हैं.

यह भी पढ़े:- CPL: पिच पर जॉगिंग करने लगा यह खिलाड़ी, हो गया रन आउट, वीडियो देख आप भी खूब हसेंगे

यह रहा भारत का स्क्वॉड

जसप्रीत बुमरा (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, शाहबाज़ अहमद, वाशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई , प्रसिद कृष्ण

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you