Site icon Bloggistan

IND vs IRE: भारत-आयरलैंड मैच से पहले आई बुरी ख़बर, इस वजह से हो सकता है मैच रद्द

IND vs IRE

IND vs IRE

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच आज से तीन मैचों के T20 सीरीज का आगाज होने वाला है. मैच भारतीय समय अनुसार 7:30 बजे शुरू हो जाएगा. लेकिन मैच से पहले डबलिन से एक बुरी खबर सामने आ रही है. ऐसा माना जा रहा है कि आज का मैच रद्द हो सकता है. अगर मौसम विभाग की मानें तो 90 फ़ीसदी तक बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. अगर ऐसा होता है तो आज का या मुकाबला रद्द हो सकता है, वही इस पूरे मैच के बीच मौसम का मिजाज है ठंडा रहेगा.

बारिश होने की है संभावना

IND vs IRE

मौसम विभाग के मुताबिक भारत और आयरलैंड का मुकाबला जहां खेला जाना है वहां का तापमान करीब 15 डिग्री सेल्सियस है. ऐसे में तेज हवाएं चलेंगी. साथ ही बारिश होने की भी पूरी संभावना जताई जा रही है. 15-20 कि.मी. की रफ्तार के साथ तेज हवाएं चलेंगी. वही अनुमान के मुताबिक 6 मिमी बारिश होने की संभावना है. आपको बता दें पूरे मैच के दौरान रह – रह कर बारिश खलल डालती रहेगी. वही अगर बारिश मैच में खलल डालती है तो फैंस के लिए यह काफी बुरी खबर है.

बुमराह का है सभी को इंतजार

Jaspreet Bumrah

गौरतलब हो के फैंस काफी लंबे समय से भारत और आयरलैंड के बीच मैच का इंतजार कर रहे हैं, दरअसल इस मैच में भारत के घातक गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी हो रही है. बुमराह अपने चोट के कारण काफी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर थे. ऐसे में यह मैच बुमराह के लिए टेस्ट के तौर पर देखा जा रहा है. अगर बुमराह इस दौरे पर फिट नजर आएंगे तो उन्हे एशिया कप और विश्व कप जैसे मुकाबलों के लिए चुना जा सकता है. वही इस मैच में भारत के कई युवा खिलाड़ी भी शामिल हो रहे हैं, इस मुकाबले में आईपीएल के स्टार रहे रिंकू सिंह, शिवम दुबे, तिलक वर्मा और यशस्वी जायसवाल शामिल हैं.

यह भी पढ़े:- CPL: पिच पर जॉगिंग करने लगा यह खिलाड़ी, हो गया रन आउट, वीडियो देख आप भी खूब हसेंगे

यह रहा भारत का स्क्वॉड

जसप्रीत बुमरा (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, शाहबाज़ अहमद, वाशिंगटन सुंदर, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई , प्रसिद कृष्ण

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version