टेकAMOLED डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लॉन्च हुई...

AMOLED डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लॉन्च हुई URBAN Fusion smartwatch, जान लें कीमत और ऑफर्स

-

होमटेकAMOLED डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लॉन्च हुई URBAN Fusion smartwatch, जान लें कीमत और ऑफर्स

AMOLED डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ लॉन्च हुई URBAN Fusion smartwatch, जान लें कीमत और ऑफर्स

Published Date :

Follow Us On :

अगर आपका बजट कम है और चाहते हैं कि कम कीमत में ही कोई बढ़िया से फीचर्स वाली वॉच हाथ लग जाए तो हाल ही में आपके लिए URBAN Fusion smartwatch प्रीमियम फीचर्स के साथ भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दी गई है। इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच को कई धांसू और कमाल के स्पेक्स के साथ मार्केट में लाया गया है, इसमें 1.46 इंच की डिस्प्ले दी गई है जो एमोलेड पैनल के साथ आती है। बता दें इसको कंपनी ने लग्जरी लाइनअप के बाद लॉन्च किया है। हम इस लेख में इसी स्मार्टवॉच की कीमत और ऑफर्स के बारे में जान रहे हैं।

URBAN Fusion smartwatch स्पेसिफिकेशन

URBAN Fusion smartwatch में 1.46 इंच का सुपर AMOLED पैनल दिया गया है जो 1,000 निट्स ब्राइटनेस और 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसमें ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले (AOD) का फीचर भी दिया गया है। इसमें लगा सिलिकॉन जाल देखने में काफी आकर्षक लगता है। फीचर्स के तौर पर इसमें हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, ब्लड ऑक्सीजन (SpO2) और स्लीप मॉनिटरिंग सेंसर दिए गए हैं।

यह भी पढ़े:-6 हजार रूपए में मिल रहा 66 हजार का iphone, Amazon की इस डील का तुरंत उठाएं फायदा

ब्लूटूथ कॉलिंग का है सपोर्ट

इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट दिया जाता है। URBAN फ्यूज़न में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं। URBAN फ्यूज़न को इसके वॉच फेस के माध्यम से अनुकूलित किया जा सकता है और 100 से अधिक वॉच फेस उपलब्ध हैं। इसमें कैल्कूलेटर और अलार्म की सुविधा भी दी गई है।

कीमत और उपलब्धता

फ्यूज़न की इस स्मार्टवॉच को मैटेलिक से तैयार किया गया है जिसके कारण मजबूती में ये यूजर्स को निराश नहीं करती है। इसे 3,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है। इसे फ्लेम ऑरेंज और कॉर्पोरेट ब्लैक नामक दो कलर ऑप्शंस के साथ लिया जा सकता है। इसे फिलहाल ई-कॉमर्स साइट्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं करवाया गया है। इसे आप URBAN की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you