खेलCPL: पिच पर जॉगिंग करने लगा यह खिलाड़ी, हो...

CPL: पिच पर जॉगिंग करने लगा यह खिलाड़ी, हो गया रन आउट, वीडियो देख आप भी खूब हसेंगे

-

होमखेलCPL: पिच पर जॉगिंग करने लगा यह खिलाड़ी, हो गया रन आउट, वीडियो देख आप भी खूब हसेंगे

CPL: पिच पर जॉगिंग करने लगा यह खिलाड़ी, हो गया रन आउट, वीडियो देख आप भी खूब हसेंगे

Published Date :

Follow Us On :

CPL: क्रिकेट हो या कोई और खेल इन सभी में जो चीज सबसे कॉमन है वह फिटनेस है. हाल ही में देखा गया है कि क्रिकेट फैंस हो या बोर्ड दोनो ही अपने खिलाड़ियों के फिटनेस को लेकर काफी चिंता में रहते है. यही वजह है कि खिलाड़ी टीम से बाहर हो जाते हैं दरअसल व फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर पाते. इन सभी बातों के बीच वेस्टइंडीज के खिलाड़ी रहकीम कॉर्नवाल ने अपने भारी-भरकम शरीर के कारण पूरे विश्व में अपनी एक अलग पहचान बना रखी है. खबरों के मुताबिक रहकीम कॉर्नवाल का वजन करीब 143 किलोग्राम है. अब कैरेबियन प्रीमियर लीग के दौरान उनके रन आउट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अपने वज़न के कारण हैं मशहूर

रहकीम कॉर्नवाल भले ही अपने भारी वजन के कारण ट्रोल होते हो लेकिन वह अपने ऑफ स्पिन गेंदबाजी से बल्लेबाजों की कमर तोड़ देते हैं और टीम के लिए काफी उपयोगी साबित होते हैं. कैरेबियन प्रीमियर लीग में रहकीम कॉर्नवाल बारबाडोस रॉयल्स टीम की तरफ से मैदान में उतरे हैं. दरअसल 17 अगस्त को रहकीम कॉर्नवाल की टीम सेंट लूसिया किंग्स से मुकाबला कर रही थी. तभी कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण रहकीम कॉर्नवाल अब चर्चा में है. दरअसल कल जब उनकी टीम 202 रनों का पीछा करने मैदान में उतरी तब रहकीम कॉर्नवाल शुरुआत में ही अजीब तरीके से आउट हो गए जिसे देख स्टेडियम में मौजूद फैंस खूब हसने लगे और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

यह भी पढ़े:- IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नज़र

दौड़ का वीडियो है वायरल

CPL
CPL

दरअसल कल कुछ ऐसा हुआ के रहकीम कॉर्नवाल मैथ्यू फोरडे की गेंद खेल रहे थे, गेंद जैसे ही बल्ले पर आई उन्होंने उसे फाइन लेग की तरफ भेज दिया. वहां मौजूद फील्डर क्रिस सोल ने गेंद को सही से नहीं पकड़ा. इसी बीच दूसरी छोर पर खड़े कार्ल मार्क्स ने एक रन चुराने का फैसला किया. लेकिन इतने ही देर में फील्डर क्रिस्टल ने बाल को जल्दी से पकड़ा और विकेट की तरफ थ्रू मारा. इस दौरान रकीम कॉर्नवाल आधा पिच भी क्रॉस नहीं कर पाए थे और उन्हें वापस पवेलियन लौटना पड़ा. गौरतलब हो कि जिस तरीके से रकीम कॉर्नवाल पिच पर रनिंग कर रहे थे मानो ऐसा लग रहा था जैसे वह मॉर्निंग वॉक पर निकले हो और जॉगिंग कर रहे हो. अब उनके रनिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है, क्रिकेट प्रेमी उनके इस रनिंग के मजे ले रहे हैं.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you