टेकNetflix ने इन देशों में घटाई सब्सक्रिप्शन की कीमत,...

Netflix ने इन देशों में घटाई सब्सक्रिप्शन की कीमत, जानें क्या भारत भी है शामिल

-

होमटेकNetflix ने इन देशों में घटाई सब्सक्रिप्शन की कीमत, जानें क्या भारत भी है शामिल

Netflix ने इन देशों में घटाई सब्सक्रिप्शन की कीमत, जानें क्या भारत भी है शामिल

Published Date :

Follow Us On :

Netflix Update: विश्व के बड़े OTT प्लेटफार्म में से एक नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपने 30 देशों से अधिक यूजर्स को खुशखबरी देते हुए नेटफ्लिक्स की सब्सक्रिप्शन की कीमतों को कम कर दिया है. नेटफ्लिक्स का यह फैसला ज्यादा से ज्यादा लोगों को नेटफ्लिक्स की तरफ आकर्षित करने के लिए लिया गया है. बता दें नेटफ्लिक्स का उपयोग पूरे विश्व के करोड़ों लोग करते हैं. आइए नेटफ्लिक्स के फैसले के बारे में डिटेल में आपको बताते हैं.

Netflix
Netflix

इन देशों में बढ़ीं कीमतें

जानकारी के मुताबिक नेटफ्लिक्स ने अपने सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमतों को लैटिन अमेरिका में इक्वाडोर,वेनेजुएला,निकारागुआ, मलेशिया इंडोनेशिया फिलीपींस,थाईलैंड सहित कुछ अन्य देशों में कम किया है. बता दें वर्ष 2022 के जनवरी में कंपनी ने कनाडा और अमेरिका में नेटफ्लिक्स यूजर्स के लिए अपनी कीमतें बढ़ाई थीं. मार्च 2022 में भी कंपनी ने आयरलैंड और यूनाइटेड किंगडम के यूजर्स के लिए सब्सक्रिप्शन की कीमतों को बढ़ा दिया था.

भारत में नहीं बढ़ेंगी कीमतें

नेटफ्लिक्स के प्रवक्ता ने कहा है कि नेटफ्लिक्स के पास उन बाजारों में नए कस्टमर प्राप्त करने का अवसर है जहां वर्तमान में नेटफ्लिक्स एक प्रमुख स्थान पर नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि हम जानते हैं कि जब बात मनोरंजन की आती है तो लोगों के पास कभी भी अधिक ऑप्शन नहीं होते इसलिए कंपनी एक ऐसा एक्सपीरियंस यूजर को देना चाहती है जो उनकी अपेक्षाओं से अधिक हो.जानकारी के मुताबिक अभी कंपनी ने भारत में नेटफ्लिक्स के प्लान को सस्ता करने के बारे में कोई ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें :UPI Without Internet: अब स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि मोबाइल फोन से भी ऐसे होगा डिजिटल भुगतान, जानें पूरा प्रोसेस

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you