टेकइस दिन शुरू होगी Amazon Great Freedom Festival Sale,...

इस दिन शुरू होगी Amazon Great Freedom Festival Sale, इतना बंपर डिस्काउंट नहीं मिलेगा कहीं,पढ़ें डिटेल

-

होमटेकइस दिन शुरू होगी Amazon Great Freedom Festival Sale, इतना बंपर डिस्काउंट नहीं मिलेगा कहीं,पढ़ें डिटेल

इस दिन शुरू होगी Amazon Great Freedom Festival Sale, इतना बंपर डिस्काउंट नहीं मिलेगा कहीं,पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Amazon Great Freedom Festival Sale शुरू होने बस कुछ दिन का ही वक्त बाकी है. ऐसे में जो लोग यहां से खरीददारी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. उनके लिए हम कुछ बेस्ट डील्स के बारे में बताने वाले हैं, जो इस सेल में ग्राहकों को ऑफर की जा सकती हैं. इस सेल का फायदा लेने के लिए ध्यान रखने वाली बात है कि आप इस सेल से सीमित समय में ही खरीद परोख्त कर पाएंगे, इसके लिए हर बार की तरह ही सेल शुरू होने के समय से अगले 12 घंटों तक ग्राहकों को ऑफर्स दिए जाएंगे. जो बैनर अमेजन की तरफ से साझा किया गया है. उससे पता चलता है कि आप एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत की अधिकतम बचत कर पाएंगे तो चलिए आपको इस सेल के बारे में विस्तार से जानकारी दे देते हैं.

स्मार्टफोन्स पर मिलेगी 40 प्रतिशत की छूट

Amazon Great Freedom Festival Sale सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन खरीदने पर 40 प्रतिशत तक की छूट प्रदान की जाएगी. साथ ही पुराने फोन की कीमत भी इस दौरान आप प्राप्त कर सकेंगे. बताया गया आईफोन 14 को खरीदने वाले ग्राहकों को 12 प्रतिशत की छूट दी जाएगी. इस सेल में सैमसंग, वनप्लस, रेडमी जैसे कई ब्रांड्स के फ़ोन आप अलग-अलग तरह के ऑफर्स ले पाएंगे. खास बात है इस दौरान आपको नो कॉस्ट EMI भी का विकल्प भी दिया जाएगा.

स्मार्टवॉच मिलेंगी सिर्फ 99 रुपये में

Amazon Great Freedom Festival Sale

सेल के दौरान कई ब्रांड्स की स्मार्टवॉच पर भारी-भरकम छूट दी जाएगी. यहां से आप मात्र 99 रुपये की कीमत पर वॉच खरीद पाएंगे. सेल में 85 प्रतिशत तक की बचत करने का मौका ग्राहकों दिया जाएगा. इसमें आपको 1.8 इंच के साइज वाली स्मार्टवॉच जिसमें 118 से अधिक स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं. वह सिर्फ 1,499 रुपये में मिल सकती है. इसके अलावा कई और ब्रांड के प्रोडक्ट आप बचत के साथ खरीद पाएंगे.

ये भी पढ़े- Airtel ने 148 रूपए का ये नया प्लान किया लॉन्च, फायदे देखकर तुरंत कर लेंगे रिचार्ज

किचिन के सामान पर भी मिलेगी छूट

किचिन के सामान पर सेल में 70 प्रतिशत तक की छूट दी जाएंगी. वहीं SBI कार्ड से खरीदने पर पुरे 10% की सीधे तौर पर आपको छूट दी जाएगी. सेल के दौरान इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी प्रीस्टेज की तरफ से ऑफर की जाने वाली मिक्सी यहां 48 प्रतिशत की छूट के साथ सेल की जाएगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you