लाइफस्टाइलMehndi Designs : तीज के मौके पर ये यूनिक...

Mehndi Designs : तीज के मौके पर ये यूनिक मेंहदी डिजाइंस आपके हथेली की बढ़ा देंगी खूबसूरती, हर कोई करेगा तारीफ

-

होमलाइफस्टाइलMehndi Designs : तीज के मौके पर ये यूनिक मेंहदी डिजाइंस आपके हथेली की बढ़ा देंगी खूबसूरती, हर कोई करेगा तारीफ

Mehndi Designs : तीज के मौके पर ये यूनिक मेंहदी डिजाइंस आपके हथेली की बढ़ा देंगी खूबसूरती, हर कोई करेगा तारीफ

Published Date :

Follow Us On :

Mehndi Designs : सावन के महीने से हिंदू धर्म में त्योहारों की शुरुआत होती है. हरियाली तीज सावन माह में मनाया जाने वाला पहला पर्व है. इस दिन महिलाएं अपने पति की लम्बी के लिए व्रत रखती है. व्रत वाले दिन शाम को महिलाएं सोलह- श्रृंगार कर पूरे विधि-विधान सें मां पार्वती की पूजा करती हैं. इस दिन अपने हाथों पर मेंहदी लगाने का खास महत्व होता है. ऐसे में जरूरी है की हम अपने हथेली पर कुछ यूनिक डिजाइंस लगाएं. आज हम आपको इस लेख में कुछ लेटेस्ट और ट्रेंडी मेंहदी के डिजाइंस के बारे में बताएंगे जिसे अपने हाथों पर लगाकर आप अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती है.

Mehndi Designs

आसानी से लग जाने वाली लेकिन कुछ अलग तरह की मेहंदी ढूंढ रही हैं तो यह डिजाइन आपके लिए परफेक्ट है. यह सिंपल है और इसे लगाना आसान भी.

ये भी पढ़ें : Palak Paneer Pulao : चंद मिनट में घर पर बनाएं ये टेस्टी पालक पनीर पुलाव, घरवाले तारीफ करते नहीं थकेंगे

पतली कीप से रचाई गई मिनिमल मेहंदी बेहद अच्छी दिखाई पड़ती है. इसे आप खुद भी लगा सकती हैं बस आपको मेहंदी की कीप को पतला काटना होगा. यह मेंहदी लगाने के बाद आपकी हाथों की खूबसूरती दोगुना बढ़ा देती है.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you