ऑटोYamaha Fascino 125 : धांसू रेंज और शानदार फीचर्स...

Yamaha Fascino 125 : धांसू रेंज और शानदार फीचर्स से इस स्कूटर ने मचाया बवाल, रंग रूप देख आप भी हो जायेंगे फिदा

-

होमऑटोYamaha Fascino 125 : धांसू रेंज और शानदार फीचर्स से इस स्कूटर ने मचाया बवाल, रंग रूप देख आप भी हो जायेंगे फिदा

Yamaha Fascino 125 : धांसू रेंज और शानदार फीचर्स से इस स्कूटर ने मचाया बवाल, रंग रूप देख आप भी हो जायेंगे फिदा

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha Fascino 125 : आज के समय में पेट्रोल -डीजल की कीमत तेजी बढ़ते जा रही है. जिस वजह से मार्केट में इलेक्ट्रिक और हाइब्रिड की डिमांड बढ़ गई है. ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक नया हाइब्रिड स्कूटर खरीदने का सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. आज हम आपको इस लेख में Yamaha Fascino 125 स्कूटर के बारे में बताएंगे जिसकी खासियत देख खरीदने को टूट पड़ेंगे. चलिए जानते हैं इसकी खूबियां…..

Yamaha Fascino 125
Yamaha Fascino 125 (Image-Yamaha)

Yamaha Fascino 125 : इंजन

इस स्कूटर में 125 सीसी का इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 8.04 bhp की पावर पर अधिकतम 10.3 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस स्कूटर का फ्यूल टैंक की कैपेसिटी 5.2 लीटर का है. यह स्कूटर लगभग 69km का रेंज देता है. ब्रेकिंग के तौर पर इसमें ड्रम और फ्रंट में डिस्क ब्रेक मौजूद है.

ये भी पढ़ें : Honda PCX 160 : होंडा की इस स्कूटर ने अपनी खूबसूरती से बिखेरा जलवा, कम कीमत में मिलते हैं जबरदस्त फीचर्स

Yamaha Fascino 125 : फीचर्स

इसमें फीचर्स के तौर पर एक गोल डिजाइन हैडलाइट, स्टेप-अप सीट, एप्रन-माउंटेड इंडिकेटर, ग्रैब रेल, टेललाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ शामिल है. इस स्कूटर में आपको एडवांस फीचर मिलता है. नया यामाहा वाई-कनेक्ट ऐप फ्यूल कंजप्शन ट्रैकर, मालफंशन नोटिफिकेशन, रिवर्स डैशबोर्ड, राइडर रैंकिंग और भी कई एडवांस फीचर को सपोर्ट करता है.

कीमत

इस हाइब्रिड स्कूटर को 5 वेरिएंट्स और 9 कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. यामाहा फसीनो 125 की शुरुआती कीमत 92,494 रुपये रखी गई है. वही इसके टॉप मॉडल की कीमत 1,05,277 रुपये है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you