टेकVivo V29e: विवो ला रही है कम कीमत में...

Vivo V29e: विवो ला रही है कम कीमत में दमदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन, खूबसूरती देख जान छिड़केंगी लड़कियां, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकVivo V29e: विवो ला रही है कम कीमत में दमदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन, खूबसूरती देख जान छिड़केंगी लड़कियां, पढ़ें डिटेल

Vivo V29e: विवो ला रही है कम कीमत में दमदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन, खूबसूरती देख जान छिड़केंगी लड़कियां, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Vivo V29e: टेक कंपनी विवो इन दिनों एक स्मार्टफोन पर तेजी से काम कर रही है और लॉन्चिंग से पहले ब्रांड ने इसे टीज करना भी शुरू कर दिया है। कंपनी के इस अपकमिंग डिवाइस को Vivo V29e के नाम से भारतीय मार्केट में उतारा जाएगा। हाल ही में इसे विवो इंडिया के ट्विटर पर देखा गया है। जिसमें इसका डिजाइन देखने में काफी आकर्षक लग रहा है। हम यहां आपको इस फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताने वाले हैं।

Vivo V29e की लॉन्च डेट

इस हैंडसेट को भारत में 28 अगस्त को पेश किया जाने वाला है। इसके लिए लॉन्च इवेंट की शुरूआत दोपहर 12 बजे से शुरु होगी जिसे कंपनी की साइट और यूट्यूब पर लाइव देखा जा सकेगा। इस फोन को बिक्री के लिए Flipkart, vivo.com और रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध करवाया जाएगा, इस बात की जानकारी पुख्ता तौर पर मिल चुकी है। इस फोन को ब्लू और रेड कलर में लाने की पुष्टि की फिलहाल की गई है।

Vivo V29e के स्पेसिफिकेशन

  • डिस्प्ले– 3डी कर्व्ड AMOLED पैनल, 120Hz रिफ्रेश रेट
  • प्रोसेसर– क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 5G या 480+ 5G SoC
  • सॉफ्टवेयर– एंड्रॉइड 13 पर आधारित फनटच ओएस 13
  • रियर कैमरा– 64MP OIS
  • फ्रंट कैमरा– 50MP आई ऑटो फोकस

ये भी पढ़ें- लॉन्च हुई धांसू बैटरी बैकअप वाली Redmi Watch 3 Active स्मार्टवॉच, कम कीमत में डील है एकदम चौचक

Vivo V29e फोन की खूबियां

Vivo V29e
Vivo V29e

इस फोन में सेल्फी के शौकीनों के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा, जो ऑटोफोकस की सुविधा के साथ में आएगा। इसमें रियर पैनल पर ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन फीचर के साथ 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इसको खासतौर से पोर्ट्रेट और कम लाइट में फोटो लेने के हिसाब से डिजाइन किया गया है।

Vivo V29e कीमत

इस फोन को 25,000 हजार से लेकर 30 हजार के बीच की कीमत पर मार्केट में लाया जा सकता है, इसकी कीमतों के बारे में कंपनी की तरफ से सटीक जानकारी नहीं दी गई है। बता दें इस फोन को दो वेरिएंट में पेश किया जाएगा जो कि 8GB + 128GB और 8GB + 256GB स्टोरेज होंगे।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you