टेकलॉन्च हुई धांसू बैटरी बैकअप वाली Redmi Watch 3...

लॉन्च हुई धांसू बैटरी बैकअप वाली Redmi Watch 3 Active स्मार्टवॉच, कम कीमत में डील है एकदम चौचक

-

होमटेकलॉन्च हुई धांसू बैटरी बैकअप वाली Redmi Watch 3 Active स्मार्टवॉच, कम कीमत में डील है एकदम चौचक

लॉन्च हुई धांसू बैटरी बैकअप वाली Redmi Watch 3 Active स्मार्टवॉच, कम कीमत में डील है एकदम चौचक

Published Date :

Follow Us On :

हाल ही में एक इवेंट के दौरान Redmi Watch 3 Active स्मार्टवॉच को भारतीय यूजर्स के लिए पेश किया गया है। इसे कुछ हफ्तों पहले दूसरे बाजारों में कंपनी ने उतारा था और अब इसकी लॉन्चिंग किफायती बजट रेंज में भारत में की गई है बता दें, इसे Redmi 12 सीरीज़ के लॉन्च इवेंट में ही पेश किया गया है। हम यहां इसी स्मार्टवॉच के बारे में आपको बताने वाले हैं।

Redmi Watch 3 Active स्पेसिफिकेशंस

इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच में चौकोर डिजाइन के साथ 1.83 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जो 240 x 280 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन और 450 निट्स ब्राइटनेस के साथ आती है। इसमें 200 से अधिक वॉच फेस का सपोर्ट मिलता है। इसको जिस तरह से डिजाइन किया गया है वह देखने में काफी आकर्षक लगता है। इसको पानी से प्रतिरोधी बनाने के लिए (5 एटीएम) रेटिंग प्रमाणित की गई है। डिवाइस में एक ऑप्टिकल हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन लेवल ट्रैकिंग के लिए एक SpO2 सेंसर है। इसके अलावा इसमें हेल्थ फीचर्स के तौर पर स्लीप मॉनिटर, मासिक धर्म चक्र ट्रैकिंग, बहुत कुछ। 100+ फिटनेस मोड के लिए भी समर्थन दिया गया है।

Redmi Watch 3 Active बैटरी

इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट दिया गया है। इसको आसानी से एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इसे नॉर्मल यूज में 12 दिन तक चलाया जा सकता है साथ ही ज्यादा उपयोग करने पर यह 8 दिन का बैटरी बैकअप देने की क्षमता रखती है।

ये भी पढ़ें- Chrome browser: ब्राउजर पर सर्च करते वक्त क्यों आता है ताले का निशान, इसका मतलब जानेंगे तो सिर पकड़ लेंगे आप

Redmi Watch 3 Active कीमत

Redmi Watch 3 Active की भारत में कीमत 2,999 रुपये सीमित समय के लिए निर्धारित की गई है। इसे प्लैटिनम ग्रे या चारकोल ब्लैक रंग विकल्पों में लिया जा सकता है। इसकी उपलब्धता के बारे में बात करें तो इसे Mi.com और रिटेल स्टोर्स से लिया जा सकता है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you