टेकmobile Gifts for mothers: इस मदर्स डे मां को...

mobile Gifts for mothers: इस मदर्स डे मां को गिफ्ट करें बजट में आने वाले सेमसंग के ये मोबाइल, फीचर्स मिलते हैं शानदार

-

होमटेकmobile Gifts for mothers: इस मदर्स डे मां को गिफ्ट करें बजट में आने वाले सेमसंग के ये मोबाइल, फीचर्स मिलते हैं शानदार

mobile Gifts for mothers: इस मदर्स डे मां को गिफ्ट करें बजट में आने वाले सेमसंग के ये मोबाइल, फीचर्स मिलते हैं शानदार

Published Date :

Follow Us On :

mobile Gifts for mothers: अगर आप अपनी मां को इस मदर्स डे कुछ अलग गिफ्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं और चाहते हैं कि ये मदर्स डे उनके लिए खास बन जाए तो आप उन्हें बजट में फिट होने वाले सेमसंग के ये फोन तोहफे के रूप में दे सकते हैं. हम इस लेख में सेमसंग के बजट फ्रेंडली फोन्स के साथ में आपको कुछ और गैजेट्स भी बताएंगे. जो इस मदर्स डे आपकी मां के लिए बढ़िया तोहफे हो सकते हैं तो चलिए फिर देर न करते हुए जान लेते हैं इनके बारे में.

Samsung Galaxy A14 5G

mobile Gifts for mothers

Samsung की तरफ से ऑफर किया जाने वाला ये फोन इस मदर्स आपकी मां के लिए बहुत खास तोहफा हो सकता है. इसमें 6.6 इंच की एलसीडी डिस्प्ले देखने को मिलती है जो कि 400 पीपीआई और 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. हैंडसेट स्वनिर्मित कंपनी के ही Exynos 1330 ऑक्टाकोर प्रोसेसर से संचालित है. 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आने वाला ये फोन यूएसबी ओटीजी सपोर्ट, यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ आता है. इसमें रियर में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप जो कि 50 MP + 2 MP + 2 MP है. वहीं सेल्फी के लिए 13 MP का कैमरा दिया गया है. इस फोन की कीमत फिलहाल 16,299 रुपये है. इसे आप ऐमेजॉन से खरीद सकते हैं.

Samsung Galaxy F14 5G

mobile Gifts for mothers
mobile Gifts for mothers

इस फोन भी 6.6 इंच की डिस्प्ले 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ पेश किया जाता है. ये हैंडसेट Octa core Samsung Exynos 1330 प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. इसमें पावर सपोर्ट के लिए 6000 MAh की बड़ी बैटरी मिलती है.जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इस फोन की कीमत 14,490 रुपये है.

Samsung Galaxy M14

सेमसंग के इस फोन को 13,490 रुपये की कीमत पर खरीदकर आप इस मदर्स डे पर गिफ्ट कर सकते हैं. इसमें सारे बुनियादी फीचर्स देखने को मिल जाते हैं. इस हैंडसेट को कंपनी ने मिडिल क्लास को फोकस करते हुए बाजार में लॉन्च किया था. ये फोन 6000 MAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है. इसको 4+64 जीबी वेरिएंट में आप ले सकते हैं.

Samsung Galaxy A34 5G

अगर आपका बजट थोड़ा बड़ा है तो आप इस फोन पर विचार कर सकते हैं. ये फोन आपकी मां के लिए गजब का गिफ्ट साबित हो सकता है. इसमें बढ़िया क्वालिटी का कैमरा और बड़ी बैटरी प्रदान की गई है. इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपये है.

ये भी पढ़ें : देश में Google Pixel 7a हुई धांसू एंट्री,फीचर्स देखकर लोगों की फटी रह गई आंखें,तुरंत पढ़ें डिटेल

Samsung Galaxy A8 Tab

mobile Gifts for mothers
mobile Gifts for mothers

अगर आप फोन के अलावा टैबलेट गिफ्ट करने पर विचार कर रहे हैं तो ये वाई-फाई टैबलेट भी बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है. ये 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसकी कीमत मात्र 10,649 रुपये है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you