ऑटोजल्द ही भारतीय मार्केट में भौकाल मचाने आ रही...

जल्द ही भारतीय मार्केट में भौकाल मचाने आ रही Hero Xtreme 125R, जानें क्या है इसमें खास

-

होमऑटोजल्द ही भारतीय मार्केट में भौकाल मचाने आ रही Hero Xtreme 125R, जानें क्या है इसमें खास

जल्द ही भारतीय मार्केट में भौकाल मचाने आ रही Hero Xtreme 125R, जानें क्या है इसमें खास

Published Date :

Follow Us On :

Hero Xtreme 125R : भारतीय मार्केट में हीरो की गाड़ियों को खुद पसंद किया जाता है. क्योंकि कंपनी अपने गाड़ियों में शानदार फीचर्स के साथ साथ जबरदस्त माइलेज भी ऑफर करती है. इतना ही नहीं इसका लुक भी काफी शानदार होता है. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि कम्पनी जल्द ही 125 सीसी सेगमेंट में एक धांसू बाइक उतारने का प्लान कर रही है.

Hero Xtreme 125R
Hero Xtreme 125R

जी हां हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं उसका नाम Hero Xtreme 125R है जिसे कंपनी अगले साल तक भारतीय मार्केट में पेश करेगी. इस बाइक में कई शानदार फीचर्स भी प्रदान कराए जाएंगे. इतना ही नहीं एक्सपर्ट्स की मानें तो कंपनी की ये बाइक बजाज पल्सर (Bajaj Pulsar) को सीधी टक्कर देने में भी सक्षम होगी.

Hero Xtreme 125R : इंजन

इस बाइक में मिलने वाले इंजन के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी इसमें 124.7 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन का इस्तेमाल कर सकती है जो 7,500 आरपीएम पर 10.72 बीएचपी की मैक्स पॉवर और 6,000 आरपीएम पर 10.6 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगा. इसके साथ ही इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया जाएगा.

ये भी पढ़ें Car Care Tips : सीएनजी कार के कम एवरेज से हो गए हैं परेशान तो अपनाएं ये सस्ता उपाय, कम पैसे में दौड़ेगी इतनी दूर

Hero Xtreme 125R : फीचर्स

बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके फीचर्स का खुलासा नहीं किया है. वहीं नई Hero Xtreme 125R में एक इंटीग्रेटेड एच-आकार के डीआरएल, एक नया मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट ग्रैब रेल और स्प्लिट-सीट डिज़ाइन, एलईडी हेडलैंप डिजाइन में देखने को मिलेगा.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत से पर्दा नहीं उठाया है किंतु अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 1 लाख रुपए की कीमत पर पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you