टेकJioBook: गरीबों के लैपटॉप लॉन्च करेंगे मुकेश अंबानी, कीमत...

JioBook: गरीबों के लैपटॉप लॉन्च करेंगे मुकेश अंबानी, कीमत जानकर कोई भी खरीद लेगा, पढ़ें डिटेल

-

होमटेकJioBook: गरीबों के लैपटॉप लॉन्च करेंगे मुकेश अंबानी, कीमत जानकर कोई भी खरीद लेगा, पढ़ें डिटेल

JioBook: गरीबों के लैपटॉप लॉन्च करेंगे मुकेश अंबानी, कीमत जानकर कोई भी खरीद लेगा, पढ़ें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

JioBook: रिलायंस जियो ग्राहकों को सस्ती सर्विस देने के लिए जानी जाती है. कंपनी हर सेक्टर में अपने प्रोडक्ट कम कीमतों पर पेश करती है. हाल के दिनों में कंपनी के 5जी फोन की चर्चाएं चल ही रही थीं कि रिलांयस की तरफ से एक और खुशखबरी यूजर्स के लिए दे दी गई है. दरअसल, हाल ही में Amazon India पर आगामी JioBook का एक लैंडिंग पेज सामने आया है. पेज के मुताबिक भारत में बजट-अनुकूल नोटबुक की घोषणा 31 जुलाई को हो सकती है. लैंडिंग पेज से इसकी कुछ डिटेल भी सामने आई हैं. जिनके बारे में हम नीचे जान रहे हैं.

कम कीमत में सौगात देंगे मुकेश अंबानी

JioBook
JioBook

याद दिला दें अक्टूबर 2022 में भारत में गवर्नमेंट-ईमार्केटप्लेस (GEM) पर रिलायंस को 19,500 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट किया गया था, बाद में इसे रिलायंस डिजिटल पर 15,799 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट किया गया लेकिन इसके आगमन पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी, अब यह डिवाइस 31 जुलाई को आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने के लिए तैयार है. इससे पहले इसके कुछ स्पेक्स और फीचर्स की डिटेल सामने आई है.

JioBook के फीचर्स और खूबियां

JioBook की 4G कनेक्टिविटी के साथ उपयोगकर्ता तेज और निर्बाध इंटरनेट एक्सेस का आनंद ले सकते हैं, चाहे घर पर हों या यात्रा पर JioBook JioOS द्वारा संचालित है, एक यूजर के अनुकूल ऑपरेटिंग सिस्टम उत्पादकता को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है. यह लैपटॉप खासतौर से ऐसे यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है. जो एक आम यूजर की जरूरतों को पूरी कर सकें. JioBook का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर बढ़िया प्रदर्शन प्रदान करता है, जिससे उपयोगकर्ता हाई-डेफिनिशन वीडियो स्ट्रीम कर सकते हैं. एप्लिकेशन के बीच मल्टीटास्क कर सकते हैं और उन्नत शिक्षण सॉफ्टवेयर आसानी से चला सकते हैं. वजन में भी ये काफी हल्का है. जिसके कारण इसे कैरी करना बहुत आसान है.

ये भी पढ़ें- नथिंग फोन 2 की कॉपी है Infinix GT series, देखें फीचर्स के मामले में कौन किस पर पड़ता है भारी

JioBook के स्पेसिफिकेशन

JioBook के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 11-इंच HD+ डिस्प्ले, एक स्नैपड्रैगन 665 चिप, 2GB LPDDR4x रैम, 32 GB स्टोरेज, JioOS और 6+ घंटे की बैटरी लाइफ देखने को मिल सकती है. इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 10W स्टीरियो स्पीकर और सिम सपोर्ट है. कनेक्टिविटी के लिहाज से यह 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, एक एचडीएमआई पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे विकल्प प्रदान करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you