टेकनथिंग फोन 2 की कॉपी है Infinix GT series,...

नथिंग फोन 2 की कॉपी है Infinix GT series, देखें फीचर्स के मामले में कौन किस पर पड़ता है भारी

-

होमटेकनथिंग फोन 2 की कॉपी है Infinix GT series, देखें फीचर्स के मामले में कौन किस पर पड़ता है भारी

नथिंग फोन 2 की कॉपी है Infinix GT series, देखें फीचर्स के मामले में कौन किस पर पड़ता है भारी

Published Date :

Follow Us On :

Infinix GT series: अगर आप इनफिनिक्स यूजर हैं तो खुश हो सकते हैं, क्योंकि बहुत जल्द कंपनी आपके लिए किफायती रेंज में स्टाइलिश दिखने वाला एक जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. ब्रांड के द्वारा उसकी नई सीरीज पेश करने का ऐलान कर दिया गया है. जो कि Infinix GT सीरीज है. इसके तहत कंपनी GT 10 Pro और GT 10 Pro + लॉन्च कर सकती है लेकिन लॉन्च से पहले ही इस सीरीज के कुछ स्पेसिफिकेशन और डिजाइन सामने आ चुकी है. जिसके बारे में हम नीचे बात कर रहे हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं.

Infinix 10 GT Pro 5G के लीक्ड स्पेसिफिकेशंस

इस अपकमिंग फोन में 120 हर्टज के फ्रेश रिफ्रेश रेट के साथ एमोलेड पैनल वाली बड़ी डिस्प्ले दी जा सकती है. परफॉरमेंस और मल्टी टास्किंग के लिए ऑक्टाकोर Dimensity 8050 चिपसेट देखने को मिलेगा, जिसे 26 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है. कनेक्टिविटी को सुचारू रूप से सुनिश्चित करने के लिए इसमें डुअल सिम 5G, वाईफाई, ब्लूटूथ, फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर्स दिए जा सकते हैं. वहीं फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्राइड 13 पर रन करेगा.

कैमरा और बैटरी

फोन में ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है. जिसका प्राइमरी कैमरा 100-मेगापिक्सल तो दो अन्य सेंसर 8-8 मेगापिक्सल के अनुमानित तौर पर देखने को मिल सकते हैं. फोन पॉवर देने के लिए इसमें 7000mAh बैटरी दी जाएगी, जो कि 160 वॉट और 260 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आएगी.

ये भी पढ़ें- OPPO का ये जबरा फोन 25 जुलाई को मारेगा धांसू एंट्री,जानें फीचर्स और कीमत

नथिंग फोन 2 जैसा है डिजाइन

इसके जो रेंडर सामने आए हैं उसको देखकर तो कहा जा सकता है यह सेम नथिंग फोन 2 की कॉपी है. इसे फोन को Cyber Black और Mirage Silver जैसे दो कलर ऑप्शन के साथ लाया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you