टेकOPPO का ये जबरा फोन 25 जुलाई को मारेगा...

OPPO का ये जबरा फोन 25 जुलाई को मारेगा धांसू एंट्री,जानें फीचर्स और कीमत

-

होमटेकOPPO का ये जबरा फोन 25 जुलाई को मारेगा धांसू एंट्री,जानें फीचर्स और कीमत

OPPO का ये जबरा फोन 25 जुलाई को मारेगा धांसू एंट्री,जानें फीचर्स और कीमत

Published Date :

Follow Us On :

OPPO के आने वाले नए फोन OPPO K11 5G की लॉन्च डेट सामने आ गई है. जिसके मुताबिक इसे 25 जुलाई को लांच किया जाएगा.हाल ही में स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ था अब स्मार्टफोन की डिस्प्ले और चिपसेट की डिटेल सामने आई है आइए आपको स्मार्टफोन के अब तक सामने आए स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

OPPO K11 5G
OPPO K11 5G

स्पेसिफिकेशन

OPPO K11 5G की डिस्प्ले में एलईडी डिस्प्ले होगी क्योंकि 120hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ सर्टिफिकेट देखने को मिलेगा.इस फोन में 11100 मीट्स की पिक ब्राइटनेस मूवी और 93.4% स्क्रीन टू बॉडी रेशियो देखने को मिलेगा. स्मार्टफोन में पतले बैजल के साथ होल पंच डिस्प्ले डिजाइन देखने को मिलेगी.मार्टफोन में 6nn क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 782G प्रोसेसर आएगा.फोन में 12GB रैम और 512GB तक इनबिल्ड स्टोरेज मिलेगा.

ये भी पढ़ें- नथिंग फोन 2 की कॉपी है Infinix GT series, देखें फीचर्स के मामले में कौन किस पर पड़ता है भारी

कैमरा

ओप्पो के द्वारा जारी की गई कुछ तस्वीरों से पता चलता है कि ओप्पो K11 के बैक कवर में दो-टोन डिज़ाइन होगा और इसमें OIS के साथ 50MP Sony IMX890 यूनिट वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. इसमें 80W के बजाय 100W चार्जिंग सपोर्ट आएगा.स्

कीमत

फोन के अनुमानित कीमत 2000 युआन यानी लगभग (23000)रुपए हो सकती है.ओप्पो के इस अपकमिंग फोन को चीन में 25 जुलाई स्थानीय समयानुसार दोपहर 2:30 बजे पेश किया जाएगा.लॉन्चिंग के बाद जैसे ही अन्य फीचर सामने आएंगे लेख को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you