लाइफस्टाइलHariyali Teej: हरियाली तीज पर करें बेहतरीन मेकअप, पिया...

Hariyali Teej: हरियाली तीज पर करें बेहतरीन मेकअप, पिया जी भी हो जाएंगे फिदा

-

होमलाइफस्टाइलHariyali Teej: हरियाली तीज पर करें बेहतरीन मेकअप, पिया जी भी हो जाएंगे फिदा

Hariyali Teej: हरियाली तीज पर करें बेहतरीन मेकअप, पिया जी भी हो जाएंगे फिदा

Published Date :

Follow Us On :

Hariyali Teej: हरियाली तीज का दिन सभी महिलाओं के लिए बहुत खास होता है। इस दिन महिलाएं अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए महंगे गहने से लेकर महंगे कपड़े तक पहनती हैं। इस व्रत में महिलाएं अपने पति के लिए भोलेनाथ से लंबी उम्र की कामना करती है और उनकी सलामती के लिए मन्नत मांगती है। इस बार हरियाली तीज का नेतृत्व 19 अगस्त को मनाया जाएगा। अगर आप भी तीज का व्रत रख रही है तो आपको इस दिन मेकअप के मामले में कोई चांस नहीं लेना चाहिए, वैसे तो हर महिलाओं में मेकअप का बहुत क्रेज होता है आज हम आपको कुछ ऐसे मेकअप टिप्स देंगे जिससे आपके पति भी आपको एक नजर देखते ही खुश हो जाएंगे।

हरियाली तीज के लिए खास मेकअप टिप्स

Foundation

फाउंडेशन

वैसे तो फाउंडेशन का इस्तेमाल स्किन टोन के हिसाब से किया जाता है। अगर आप डार्क फाउंडेशन पसंद करती है तो यह आपके लिए अच्छा रहेगा। लेकिन ज्यादा सही है कि आप अपनी स्किन टोन के हिसाब से ही फाउंडेशन का सिलेक्शन करें।

ये भी पढ़ें- Best Hair Style: कॉलेज क्रश को करना है इंप्रेस तो अपने लुक को बनाएं स्टाइलिश, ट्राई करें ये हेयरस्टाइल

Lipstick

लाल लिपस्टिक

लिपस्टिक के मामले में महिलाएं काफी चूसी होती है। वह कई तरह के लिपस्टिक का चुनाव करते हैं। लेकिन इस व्रत के दौरान लाल लिपस्टिक आपके पूरे लुक में चार चांद लगा देगा। तीज के दिन महिलाएं सोलह सिंगार करती है अगर आप इस दिन हल्के रंग की साड़ी पहन रही है तो उसके संग लाल रंग की लिपस्टिक जरूर लगाएं।

Green Saree

हरे रंग की साड़ी

हरियाली तीज के दिन ज्यादातर महिलाएं हरे रंग की साड़ी पहनती है। इस व्रत में हरे रंग का खास महत्व भी होता है। अगर आप भी साड़ी पहन रहे हैं, तो आपके साड़ी का रंग डार्क ग्रीन होना चाहिए और इसके साथ-साथ लाइट मेकअप करें इससे आपका पूरा लुक बहुत ही ज्यादा प्यारा लगेगा।

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you