टेकAmazon Sale: इस दिवाली घर की सजावट के लिए...

Amazon Sale: इस दिवाली घर की सजावट के लिए बेस्ट हैं ये लाइट, मिल रही हैं आधी कीमत में

-

होमटेकAmazon Sale: इस दिवाली घर की सजावट के लिए बेस्ट हैं ये लाइट, मिल रही हैं आधी कीमत में

Amazon Sale: इस दिवाली घर की सजावट के लिए बेस्ट हैं ये लाइट, मिल रही हैं आधी कीमत में

Published Date :

Follow Us On :

Amazon Sale: रोशनी से देश के मोहल्ले को चमकाने वाला त्यौहार नजदीक आ रहा है. ऐसे में लोग अपने घरों पर लगाने के लिए मार्केट या ऑनलाइन तरह-तरह के इलेक्ट्रिक लाइट खरीदने हैं. अगर आप भी अपने घर पर इस दिवाली कुछ खास करने के लिए दिवाली लाइट खरीदने का प्लान बना रहे हैं.

Diwali Lights

तो अमेजॉन पर चल रहे फेस्टिवल सेल में तगड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ वॉटरप्रूफ काफी वैरायटी में मिल रहे लाइट को ऑर्डर कर सकते हैं. आइए देखते हैं ऑफर..

Refulgix 14 LED Black Lsntern String Lights

इस दिवाली घर को कुछ अलग तरीके से डेकोरेट करने के लिए आप लालटेन स्टाइल स्ट्रिंग लाइट्स खरीद सकते हैं. यह लाइट मार्केट में 999 रुपए की कीमत के साथ आता है. लेकिन ऑफर में आप इसे 379 में खरीद सकते हैं. जिसकी लंबाई 3 मीटर है और इसमें 16 एलइडी लाइट्स लगाए गए हैं इसे आप अपने रूम ऑफिस या फिर हाल में भी डेकोरेट करने के लिए खरीद सकते है.

Litehom Led Net Mesh String Lights

यह स्ट्रिंग लाइट व्हाइट कलर ऑप्शन में आती है. जिसमें कुल 8 मोड्स दिए गए हैं. इसे आप अलग-अलग मोड़ के साथ अपने घर में चला सकते हैं और यह एक बेहतर क्वालिटी वाली 120 सुपर ब्राइट एलइडी लाइट के साथ आती है. जिसे खासकर फेस्टिव सीजन के लिए ही कंपनी ने मार्केट में लॉन्च किया है. इसकी कीमत 1999 रुपए है. लेकिन ऑफर में आप इसे 999 रुपए में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: इस दिवाली घर को जगमग कर देंगे ये Diwali Lights, बेहद कम कीमत में यहां चल रहा ऑफर

Miradh 180 led 9.8 feet Window Curtain lights

यह कर्टेन स्टाइल वाली इलेक्ट्रिक लाइट 9.8 फिट और 180 एलईडी बल्ब के साथ आती है. इसे लोग दिवाली, शादी फंक्शन, इंगेजमेंट, बर्थडे पार्टी और नाइट पार्टी में डेकोरेट करने के लिए खासकर इस्तेमाल करते हैं. जिसमें कुल 8 मोड्स दिए गए हैं. इसकी कीमत 1,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 799 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you