टेकइस दिवाली घर को जगमग कर देंगे ये Diwali...

इस दिवाली घर को जगमग कर देंगे ये Diwali Lights, बेहद कम कीमत में यहां चल रहा ऑफर

-

होमटेकइस दिवाली घर को जगमग कर देंगे ये Diwali Lights, बेहद कम कीमत में यहां चल रहा ऑफर

इस दिवाली घर को जगमग कर देंगे ये Diwali Lights, बेहद कम कीमत में यहां चल रहा ऑफर

Published Date :

Follow Us On :

Diwali Lights: दिवाली नजदीक आ गई है. अगर आप भी अपने घर को सजाने के लिए मार्केट से इलेक्ट्रिक लाइट खरीदने का प्लान बना रहे हैं. तो बिना देरी किए हुए अमेजॉन पर चल रहे फेस्टिवल सेल में तगड़े डिस्काउंट के साथ एक से बढ़कर एक कलर फुल और बेहतर डिजाइन वाले लाइट को 60% डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं. वैसे तो मार्केट में ये String LIGHT काफी महंगे कीमत में मिलते है.

Xuebin LED String Light 100 Meter

इस लाइट को 8 चेंजिंग मोड़ के साथ मार्केट में पेश किया गया है. जिसका इस्तेमाल आप अपने घर के अंदर से लेकर बाहर और अलग-अलग जगह पर इस्तेमाल कर सकते हैं इस स्टिंग लाइट में 600 एलईडी लगाए गए हैं. इसकी कीमत मार्केट में 2,899 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 56% डिस्काउंट के साथ 1,262 रुपए में खरीद सकते है.

Citra 240 LED 9.8Feet String Light

यह स्ट्रिंग लाइट व्हाइट कलर ऑप्शन में 9.8 फिट लेंथ के साथ आती है. जिसमें कुल 240 एलइडी लाइट्स लगाए गए हैं इसे आप अपने घर, आंगन, दरवाजे और गार्डन में भी लगा सकते हैं. इसकी कीमत मार्केट में 2,499 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 64% डिस्काउंट के साथ 899 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: मात्र 949 रुपए में मिल रहे धांसू फीचर्स वाले ये Earbuds, झटपट करें ऑर्डर

Litehom LED Net Lights

यह स्ट्रीट लाइट वॉटरप्रूफ है. जिसकी वजह से पानी में भीगने के बाद भी रोशनी उसी तरह जगमगा कर रखेगी. इसमें कुल 8 मोड्स दिए गए हैं. जिसकी मदद से आप अपने पसंद अनुसार इस चेंज कर सकते हैं. इसकी कीमत 1,999 रुपए है लेकिन ऑफर में आप 50% ऑफ पर 999 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you