मनोरंजनबॉक्स ऑफिस पर ‘Jawan’ का दिखा भौकाल, जानें किंग...

बॉक्स ऑफिस पर ‘Jawan’ का दिखा भौकाल, जानें किंग खान की फिल्म ने 14वें दिन कितने करोड़ का किया बिजनेस

-

होममनोरंजनबॉक्स ऑफिस पर ‘Jawan’ का दिखा भौकाल, जानें किंग खान की फिल्म ने 14वें दिन कितने करोड़ का किया बिजनेस

बॉक्स ऑफिस पर ‘Jawan’ का दिखा भौकाल, जानें किंग खान की फिल्म ने 14वें दिन कितने करोड़ का किया बिजनेस

Published Date :

Follow Us On :

Jawan Day 14 Collection : एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान‘ आज देश ही नहीं विदेशों में भी गर्दा उड़ा रही है. फिल्म लगातार एक नया रिकॉर्ड बना रही है. अब तक फिल्म का मुकाबला सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ से ही चल रहा था, लेकिन अब ये बंपर अधिक कमाई करने वाली फिल्म ‘KGF 2’ को टक्कर देते नजर आ रही है. बता दें, पिछले 14 दिनों से सिनेमा घरों में शाहरुख खान का दबदबा देखने को मिल रहा है. हालांकि ये कब तक कायम रहेगा ये कहना मुश्किल है. जवान की 14वें दिन की कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है.

फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 900 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर लिया है, वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इसने अब तक 518 करोड़ का आंकड़ा पर कर लिया है. ऐसे में चलिए फिल्म के 14वें दिन की कलेक्शन रिपोर्ट देखते हैं..

ये भी पढ़ें : Jawan : किंग खान की ‘जवान’ ने गणेश चतुर्थी पर की बंपर कमाई, फिल्म ने ‘KGF 2’ और ‘गदर 2’ को किया चारों खाने चित

Jawan Day 14 Collection

आपकी जानकारी के लिए बता दें, 11वें दिन 34.26 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था जबकि इसके 12वें दिन कलेक्शन में काफी गिरावट देखने को मिला. इसने दूसरे सोमवार को महज 14 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं, 13वें दिन इसने 12.9 करोड़ कमाए. Sacnilk के रिपोर्ट के मुताबिक इसने दूसरे बुधवार यानी 14वें दिन 10 करोड़ का कलेक्शन किया. यानी फिल्म की अब तक की टोटल कमाई 518.28 करोड़ रुपए हो गई है.

वर्ल्ड वाइड किए इतने का कलेक्शन

गौरी खान के दिशा निर्देश में बनी फिल्म जवान को देश ही नहीं विदेशों में भी काफी प्यार मिल रहा है. बता दें, फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 907 करोड़ रूपए की कमाई कर ली है. जिसकी जानकारी रेड चिली के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी गई है. इस फिल्म में विजय सेतुपति, नयनतारा और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you