मनोरंजनJawan : किंग खान की ‘जवान’ ने गणेश चतुर्थी...

Jawan : किंग खान की ‘जवान’ ने गणेश चतुर्थी पर की बंपर कमाई, फिल्म ने ‘KGF 2’ और ‘गदर 2’ को किया चारों खाने चित

-

होममनोरंजनJawan : किंग खान की ‘जवान’ ने गणेश चतुर्थी पर की बंपर कमाई, फिल्म ने 'KGF 2' और 'गदर 2' को किया चारों खाने चित

Jawan : किंग खान की ‘जवान’ ने गणेश चतुर्थी पर की बंपर कमाई, फिल्म ने ‘KGF 2’ और ‘गदर 2’ को किया चारों खाने चित

Published Date :

Follow Us On :

Jawan : शाहरुख खान की फिल्म जवानका जोश दर्शकों में कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आय दिन एक नया रिकॉर्ड ब्रेक करते नजर आ रही है. बता दे, फिल्म ने महज 13 दिनों में ही करीब 500 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. एटली कुमार के निर्देशन में बनी ‘जवान’ का भौकाल विदेशों में भी काफी देखने को मिल रहा है. शाहरुख खान और विजय सेतुपति की स्टारर फिल्म वर्ल्ड वाइड भी तगड़ा कमाई कर रही है. बता दें, फिल्म की दूसरे सोमवार को जबरदस्त कमाई की है. वहीं, मंगलवार की भी कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गई है.

फिल्म ने किया इतने करोड़ का कलेक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें, शाहरुख खान फिल्म ‘जवान’ में एक्शन और रोमांस का तड़का लगा रहे हैं जिसपर फैंस भरपूर प्यार लूटा है. बता दें, फिल्म 13 दिनों में ही 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. वहीं, वर्ल्ड वाइड इसने 900 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है. बता दें, फिल्म की 13वें दिन का कलेक्शन रिपोर्ट सामने आ गया है. Saknilk के रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 13वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 13 करोड़ का बिजनेस किया है जिसके बाद इसका टोटल कलेक्शन 506.38 करोड़ हो गया है.

ये भी पढ़ें : Ganesh Chaturthi : शिल्पा शेट्टी के घर हुआ बप्पा का आगमन, यहां देखें कितने ग्रैंड तरीके से किया गणेश जी का वेलकम

Jawan : फिल्म के किरदार

आपको बता दें, इस फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है जबकि इसका निर्देशन एटली कुमार ने किया है. जवान में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा अहम किरदार निभाते नजर आ रही है.

फिल्म ने ‘KGF 2’ और ‘गदर 2’ का किया रिकॉर्ड ब्रेक

बात करें सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय मूवी की तो आपको बता दें, ‘KGF 2’ ने अब तक सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी थी. जिसका ‘जवान’ ने रिकॉड ब्रेक कर दिया है. KGF 2 ने लाइफटाइम 435.33 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था, जबकि ‘जवान’ ने 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं, गदर 2 ने 13वें दिन करीब 10 करोड़ का कलेक्शन किया था.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you