मनोरंजनGanesh Chaturthi : शिल्पा शेट्टी के घर हुआ बप्पा...

Ganesh Chaturthi : शिल्पा शेट्टी के घर हुआ बप्पा का आगमन, यहां देखें कितने ग्रैंड तरीके से किया गणेश जी का वेलकम

-

होममनोरंजनGanesh Chaturthi : शिल्पा शेट्टी के घर हुआ बप्पा का आगमन, यहां देखें कितने ग्रैंड तरीके से किया गणेश जी का वेलकम

Ganesh Chaturthi : शिल्पा शेट्टी के घर हुआ बप्पा का आगमन, यहां देखें कितने ग्रैंड तरीके से किया गणेश जी का वेलकम

Published Date :

Follow Us On :

Ganesh Chaturthi : देशभर में गणेश चतुर्थी का उत्सव धूम धाम से मनाने की तैयारी चल रही है. हर कोई बप्पा का ग्रैंड तरीके से वेलकम करने की राह देख रह है. ऐसे में बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है. जी हां! आपको बता दें, बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी भी अपने घर (Shilpa Shetty Brings Bappa at Home) बप्पा का वेलकम करने की तैयारी कर रही है. हर साल की तरह इस बार भी शिल्पा शेट्टी बड़े ही धूमधाम से गणेश जी को अपने घर ले जाने के लिए मुंबई के गणेश गली में स्थित गणपति कारखाना पहुंची. बप्पा को ले जाने शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा भी पहुंचे.

आपको बता दें, 19 सितंबर को पूरे देश में गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाया जायेगा. इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी भी अपने पति के साथ गणेश जी का स्वागत करते नजर आई. सामने आई तस्वीर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि शिल्पा बप्पा का वेलकम करने के लिए कितनी उत्सुक है.

राज कुंद्रा ने छिपाया अपना चेहरा

आपको बता दें, एक तरफ जहां शिल्पा काफी उत्सुकता से बप्पा को घर ले जाते दिखीं तो वहीं, लोग इनके पति का चेहरा भी नहीं देख पाएं. बता दें, बप्पा को शिल्पा के साथ उनके पति राज कुंद्रा ने भी पकड़ रखा था. लेकिन राज ने फेस पर मास्क और सिर में हुडी पहन रखा था जिससे उनका चेहरा बिल्कुल भी नहीं दिखा.

ये भी पढ़ें : Jawan Box Office Collection : सिनेमाघरों में ‘जवान’ का मैजिक है बरकरार, 10वें दिन भी फिल्म ने की बंपर कमाई,जानें

हरे रंग की सूट में नजर आई शिल्पा

shilpa shetty
Ganesh Chaturthi (Image-Zee News)

इस खास मौके पर शिल्पा ने बप्पा को ऑरेंज रंग की चुनरी उढाई है. जिसमें गणेश जी काफी खूबसूरत लग रहे हैं. वहीं, बप्पा को लेने पहुंची शिल्पा ने ग्रीन कलर का प्लेन सूट वेयर किया था. इसके साथ ही उन्होंने मल्टीकलर दुप्पटा भी कैरी किया. इस ड्रेस में शिल्पा काफी खूबसूरत लग रही थी.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

URFI JAVED:UAE में उर्फी जावेद की ‘NO ENTRY’

सोशल मीडिया सेंसेशन और कान्ट्रोवर्सी क्वीन उर्फी जावेद अब...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you