मनोरंजनThe Trial: काजोल ने ओटीटी पर लगाया शानदार तड़का,देखने...

The Trial: काजोल ने ओटीटी पर लगाया शानदार तड़का,देखने लायक है ये कोर्टरूम ड्रामा

-

होममनोरंजनThe Trial: काजोल ने ओटीटी पर लगाया शानदार तड़का,देखने लायक है ये कोर्टरूम ड्रामा

The Trial: काजोल ने ओटीटी पर लगाया शानदार तड़का,देखने लायक है ये कोर्टरूम ड्रामा

Published Date :

Follow Us On :

The Trail:ओटीटी पर प्रसिद्ध अभिनेत्री काजोल की पहली वेब सीरीज “द ट्रायल-प्यार कानून धोखा” डिज्नी +हॉटस्टार पर आज यानि 14 जुलाई से स्ट्रीम कर रही है. सुपर्ण एस वर्मा के निर्देशन में बनी यह सीरीज अमेरिकी शो द गुड वाइफ पर आधारित है जो एक कोर्टरूम ड्रामा है. हुसैन दलाल और अब्बास दलाल द्वारा लिखी इस वेब सीरीज को अजय देवगन, दीपक धर और राजेश चड्ढा ने प्रोड्यूस किया है.वेब सीरीज में मेन लीड रोल काजोल हैं जो फिल्मों में तो अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं.

अब इस वेबसीरीज़ में भी अपने अभिनय का परचम लहराया है. काजोल ने अपने किरदार के सामने आने वाली परेशानियों और भावनाओं को बड़े ही शानदार ढंग से व्यक्त किया है. उधर जिशु सेनगुप्ता ने भी जज के गंभीर किरदार को बखूबी निभाया है. वो बंगाली फिल्मों के शिखर धवन हैं. काजोल के साथ उनकी केमिस्ट्री शानदार लगी है. सीरीज में काजोल और जिशु के अलावा शीबा चड्ढा, एले खान, कुबरा सैत और गौरव पांडे जैसे शानदार कलाकार हैं.अपने बेहतरीन अभिनय से सबने शानदार परफॉरमेंस दी है और रोमांच के स्तर को बनाए रखा है. सभी कलाकारों ने असाधारण अभिनय किया है.

ये भी पढ़ें:OMG 2: अक्षय कुमार की “ओह माय गॉड 2” का काउंटडाउन हुआ शुरू,पोस्टर देख यूजर्स बोले- बस मजाक मत बना देना

“द ट्रायल” से काजोल ने ओटीटी पर लगाया शानदार तड़का (The Trail)

काजोल के किरदार को हालात के चंगुल में फंसी पत्नी और दो बच्चों की मां के साथ साथ एक दकियानूसी सास के निशाने पर हरदम रहने वाली बहू के तौर पर बहुत ही भावुक तरीके से विकसित किए जाने की जरूरत इस कहानी मं दिखती है. लेकिन, पूरी सीरीज में बस भावनाएं ही नहीं हैं. अच्छे अच्छे सेट्स हैं. स्पेशल इफेक्ट्स के जरिए दिखता शहर है.

ठीक ठाक पंच लाइन्स भी हैं, लेकिन रिश्तों की उधड़ती बुनावट के बिखरे धागे नहीं हैं. काजोल को यूं लगता है कि जैसे एक तयशुदा भाव चेहरे पर बनाए रखने को कह दिया गया हो. इतने लंबे अरसे बाद अदालत में लौटते ही अपर जज की पत्नी केस दर केस जीत रही है. वर्तमान पति और भूतपूर्व प्रेमी के बीच घुटती एक महिला के किरदार में काजोल से इस सीरीज में कहीं बेहतर अभिनय की उम्मीद बंधती है, लेकिन एक टेम्पलेट में फंसी सीरीज उन्हें कुछ करने ही नहीं देती.

आपके लिए – मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

50% डिस्काउंट में मिल रहे ये Induction Cooktop,यहां से झटपट कर लें ऑर्डर

Induction Cooktop Discount: किचन में खाना बनाने के लिए...

इस SUV की मांग बढ़ी, एक माह में 13000 लोगों ने खरीदी, जानें डिटेल्स

Hyundai Creta: हुंडई की क्रेटा कंपनी की सबसे अधिक...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you